Home Tags Amazon.in

Tag: amazon.in

Book Reviews : डॉ. बी आर अम्बेडकर क्या सोचते थे इस्लाम...

0
Book Reviews : Ambedkar, Islam Aur Vampanth. स्वतंत्रता के बाद हुए पहले आम चुनाव में डॉ. अम्बेडकर को हराने के लिए वामपंथियों ने अपनी सारी शक्ति लगा दी थी। मार्च 1952 में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी की केंद्रीय-समिति ने विशेष रूप से डॉ अम्बेडकर के खिलाफ एक प्रस्ताव पारित किया जिसमें उन्हें साम्राज्यवादी समर्थक और अवसरवादी नेता बताते हुए शोषित और वंचितों को बरगलाने वाला नेता बताया गया।

Wedding Season Styling: हल्दी, मेहंदी, संगीत के लिए यहां पर देखें...

0
Wedding Season Styling: भारत में शादियों का सीजन (Wedding Season in India) चल रहा है। ऐसे में बड़ी संख्या में लोग शादी कर रहे हैं। एक आंकड़े के अनुसार देश में 15 नवंबर से 15 दिसंबर के बीच में करीब 25 लाख शादियां हैं। ऐसे में इस सीजन में महिलाएं (Wedding Looks) अपने लुक को लेकर काफी असमंजस में रहती हैं। कई बार उन्हें समझ में नहीं आता कि वह हर फंक्शन के हिसाब से क्या ट्राई करें। साथ ही महिलाएं अपने जूलरी कलेक्शन को लेकर भी काफी परेशान रहती हैं। यहां पर हम आप की परेशान को दूर कर रहे हैं। साड़ी यो फिर जिन्स हर तरह की Earrings के बारे में हम आप को यहां पर बताएंगे। यह भी बताएंगे कि कौन सी Earrings किस ड्रेस के साथ पेयर करनी है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!