Amazon Sale में Samsung, Realme समेत कई ब्रांड्स के 5G स्मार्टफोन पर बंपर छूट, जानें इनके फीचर

हाल ही में देश में 5G लॉन्च की गई है।

0
220
Amazon Sale: 5G Smartphones on Amazon
Amazon Sale: 5G Smartphones on Amazon

Amazon Sale: त्योहारों के इस सीजन में अमेजन पर सेल चल रही है। आप यहां से भारी डिस्काउंट के साथ कई सारे जरूरी सामानों को खरीद सकते हैं। इनके साथ ही अगर आप नया 5G स्मार्टफोन (5G Smartphones on Amazon) लेना चाहते हैं, तो इसके लिए अमेजन आपके लिए कई बड़े ब्रांड्स के स्मार्टफोन लेकर आया है। आप इनको अमेजन से बंपर छूट के साथ खरीद सकते हैं। अमेजन से Samsung, Realme, Redmi और Xiaomi कंपनी के स्मार्टफोन आप बंपर छूट के साथ ले सकते हैं।

Amazon Sale: 5G Smartphones on Amazon
Amazon Sale: 5G Smartphones on Amazon

Amazon Sale: Samsung Galaxy S22 5G

बता दें कि अमेजन पर Great Indian Festival सेल चल रही है। इस सेल का आप फायदा उठा सकते हैं। सेल में सैमसंग के कई सारे स्मार्टफोन भी उपलब्ध हैं, जिन्हें आप भारी डिस्काउंट के साथ ऑनलाइन अपने घर मंगा सकते हैं। सेल में Samsung Galaxy S22 5G आपके लिए खास फीचर लेकर आया है। इसमें 8GB रैम के साथ 128GB का स्टोरेज है। यह 5G फोन है। इसकी कीमत 59,999 के करीब है।


इसके अलावा सैमसंग के प्रीमियर स्मार्टफोन Galaxy S22 को भारी डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है। यह फोन काफी लोगों के द्वारा पसंद भी किया जा रहा है। इस फोन को आप सेल के दौरान 50 हजार से भी कम रुपयों मे भी खरीद सकते हैं। इसका प्रोसेसर Snapdragon 8 Gen 1 का है। सैमसंग के कई और भी स्मार्टफोन अमेजन सेल में उपलब्ध हैं।

Realme के स्मार्टफोन

सैमसंग के अलावा अमेजन पर सेल में Realme के भी कई स्मार्टफोन उपलब्ध हैं। उन्हें भी आप सेल के दौरान भारी डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। Realme के स्मार्टफोन में से एक है Realme Narzo 50 Pro 5G। मालूम हो कि हाल ही में देश में 5G लॉन्च की गई है। इसको देखते हुए ग्राहकों की सुविधा के लिए कंपनिया अब 5G स्पोर्ट वाले स्मार्टफोन ला रही हैं। कंपनी Realme ने भी इसके लिए Realme Narzo 50 Pro 5G लाई है। इसे आप सेल के दौरान 17 हजार से भी कम रुपयों में खरीद सकते हैं। इसके रियर में ट्रिपल और प्राइमरी के रूप में 48 मेगापिक्सल का कैमरा है।

इन सभी के अलावा अमेजन सेल में Redmi और Xiaomi के साथ कई अन्य कंपनियों के सस्ते और अच्छे स्मार्टफोन उपलब्ध हैं, जिन्हें आप सेल के दौरान भारी डिस्काउंट में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः

5G Sim Fraud: लिंक पर क्लिक करते ही कंगाल हो रहे हैं यूजर्स, साइबर पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

खत्म हुआ इंतजार! Google के दो धांसू स्मार्टफोन लॉन्च, प्री बुकिंग पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here