जल्द शुरू होने वाली है Flipkart Big Billion Days Sale, इतना सस्ता मिलेगा Google Pixel 6a स्मार्टफोन

Google Pixel 6a में 6.1 इंच का OLED डिस्प्ले फुल-HD+ रेजोल्यूशन के साथ आता है। डिस्प्ले में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 4 प्रोटेक्शन का इस्तेमाल किया गया है।

0
182
Flipkart Big Billion Days Sale
Flipkart Big Billion Days Sale

Flipkart Big Billion Days Sale: फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डे सेल इस महीने के अंत तक शुरू होने वाली है। बिक्री से पहले, ई-कॉमर्स कंपनी ने कुछ लोकप्रिय स्मार्टफोन, जैसे Google Pixel 6a पर बंपर डिसकाउंट का खुलासा किया है। सेल के दौरान स्मार्टफोन की कीमत 30,000 रुपये से कम होगी। इतना ही नहीं, डिस्काउंट रेट में बैंक ऑफर्स के साथ-साथ एक्सचेंज ऑफर भी शामिल होंगे। दिलचस्प बात यह है कि अमेज़न भी 23 सितंबर से अपने मेगा सेल इवेंट शुरू करने के लिए तैयार है।

सेल के दौरान 27,699 रुपये में Google Pixel 6a

फ्लिपकार्ट ने Pixel 6a की रियायती कीमत के साथ-साथ नथिंग फोन (1) को साझा किया। लिस्टिंग में कहा गया है कि Google Pixel 6a, जिसे 43,999 रुपये में लॉन्च किया गया था, सेल के दौरान सिर्फ 27,699 रुपये की रियायती दर पर उपलब्ध होगा। फ्लिपकार्ट बिग बिलियन सेल के दौरान आईसीआईसीआई बैंक और एचडीएफसी बैंक कार्ड लेनदेन पर फ्लिपकार्ट 10 प्रतिशत तक अतिरिक्त छूट देगा। इसके अलावा फ्लिपकार्ट 20,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। हालांकि, आपके पुराने फोन की कीमत पूरी तरह से कंडीशन, मॉडल और साल पर निर्भर करती है।

download 86 1
Google Pixel 6a

Google Pixel 6a का फीचर्स

Google Pixel 6a में 6.1 इंच का OLED डिस्प्ले फुल-HD+ रेजोल्यूशन के साथ आता है। डिस्प्ले में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 4 प्रोटेक्शन का इस्तेमाल किया गया है। स्मार्टफोन एक ऑक्टा-कोर Google Tensor SoC से संचालित है, जिसमें टाइटन M2 सिक्योरिटी कोप्रोसेसर के साथ 6GB LPDDR5 रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज है। स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सेल प्राइमरी सेंसर के साथ ड्यूअल रीयर कैमरा सेटअप दिया गया है।

आगे की तरफ, Google Pixel 6a में 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। कनेक्टिविटी के लिए, Pixel 6a में 5G, 4G LTE, वाई-फाई 6E और ब्लूटूथ v5.2 सपोर्ट शामिल है। स्मार्टफोन में चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी है। Pixel 6a में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,410mAh की बैटरी है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here