Jio Price Hike: जियो यूजर्स को बड़ा झटका! इन सस्ते Plans को किया महंगा, जानिए नई Price List

टेलीकॉम कंपनी जियो फोन यूजर्स के लिए स्पेशल रिचार्ज प्लान ऑफर करती है, जिनकी कीमत अब बढ़ गई है।

0
285
Jio Price Hike
Jio Price Hike

Jio Price Hike: सभी स्मार्टफोन यूजर्स किसी न किसी टेलीकॉम कंपनी के रिचार्ज प्लान्स लेते होंगे। अगर आप जियो (Jio) यूजर हैं तो यह खबर आपके लिए बेहद जरूरी है। इस प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी ने अक बार फिर अपने यूजर को बड़ा झटका दिया है। जियो ने अपने कुछ लोकप्रिय और सस्ते प्लान्स को 20 प्रतिशत तक महंगा कर दिया है।

Jio ने अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमत बढ़ा दी है। साथ ही कंपनी ने कंपनी ने JioPhone यूजर्स को मिलने वाले इंट्रोडक्ट्री ऑफर को बंद कर दिया है। बता दें कि अभी कुछ समय पहले ही जियो ने 749 रुपये में आने वाले जियो फोन प्लान को बंद कर दिया था।

Jio Price Hike
Jio Price Hike

Jio Price Hike: Jio ने किन Plans को किया महंगा?

बता दें कि कंपनी के खुद के फोन, जिसका नाम जियो फोन (JioPhone) है। कंपनी इस फोन के लिए कुछ खास ऑफर्स लाती है जो केवल इन जियो फोन के लिए ही मान्य होते हैं। अब कंपनी ने अपने तीनों जियोफोन रिचार्ज प्लान्स की कीमत को बढ़ा दिया है। जियोफोन का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान 155 रुपये का होता है। उसमें अब 20 प्रतिशत की बढ़ोतरी की गई है।

155 रुपये वाले रिचार्ज प्लान को बढ़ाकर 186 रुपये कर दिया गया है। बता दें कि इस प्लान में आपको 28 दिनों के लिए 1GB डेली डेटा के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दी जाती है। साथ ही हर दिन के 100 SMS दिए जा रहे हैं।

Jio Price Hike
Jio Price Hike
  • 155 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की कीमत अब 186 रुपये हो गई है।
  • 185 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की कीमत अब 222 रुपये हो गई है। बता दें कि यह प्लान आपको हर दिन 2GB डेटा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS प्रति दिन देता है। इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिनों की है।
  • 899 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की कीमत अब 749 रुपये हो गई है। इस प्लान में आपको 336 दिनों में कुल 24GB डेटा का इस्तेमाल कर सकेंगे। ये प्लान 28 दिनों के लिए 2GB डेटा देता है। ये प्लान हर 28 दिनों के लिए 50 एसएमएस और फ्री वॉयस कॉलिंग जैसे फायदे भी देते हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here