Jio के इस फोन को मात्र 1,999 रुपये में खरीदने का सुनहरा मौका, जल्द शुरु होगी बुकिंग

0
419
Photo Credit - Jio YouTube Channel

मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो कंपनी Diwali के मौके पर Jio Phone Next की बिक्री शुरू करने जा रही है। इस फोन का प्रोमो वीडियो Jio कंपनी नें 25 अक्टूबर को ही अपने YouTube चैनल पर शेयर कर दिया था। उस वीडियो से ही फोन के बारे में सभी जानकारी लोगों को मिल गई थी। हम आपको बता दें कि यह फोन दो कंपनी यानी जियो और गूगल की निगरानी में तैयार किया गया है।

कैसे खरीदें

आप इस फोन को दिवाली पर केवल 1,999 रुपये में खरीद सकते हैं। फोन का सेल दिवाली के दिन से ही शुरु हो रहा है। इस फोन की कीमत 6,499 रुपये है। मगर फोन खरीदने के लिए आपको EMI की सुविधा मिल रही है। अगर आप फोन को लेना चाहते हैं तो 1,999 रुपये का डाउन पेमेंट करके आप इस फोन को ले सकते हैं। बाकि बचे राशि को आप 18 से 24 महीने तक जमा कर सकते हैं। इस फोन को खरीदने के लिए आप Jio Website पर जा कर खरीद सकते हैं। या फिर आप अपने नजदीक जियो स्टोर पर भी जाकर ले सकते हैं।

Sony के ग्राहकों का इंतजार हुआ खत्म, कंपनी ने शानदार कैमरे वाले Sony Xperia Pro-I फोन को किया लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

कैसा है ऑपरेटिंग सिस्टम

इस फोन में गूगल ने नया ऑपरेटिंग सिस्टम तैयार करके लगाया है। जिसका नाम Pragati OS है, और यह फोन Android पर ही चलेगा। इस फोन में कुछ खास फीचर्स भी दिया गया है। उस खास फीचर्स की बात करें तो इस फोन में वॉयस असिस्टेंट दिया गया है। जिसका मतलब यूजर्स को फोन चलाने में मदद करेगा। इस फीचर्स के जरिए आप अपनी भाषा में फोन पर कुछ भी सर्च कर सकते हैं।

Facebook ने इन 6 कारणों से बदला अपना नाम, जानिए सबकुछ

क्या है फीचर्स

इस फोन का 5.45 इंच का एचडी डिस्प्ले है। फोन में आपको 2GB RAM और 32GB Storage भी मिलेगा। इस फोन में लगे कैमरे पर कंपनी ने दावा किया है कि यह एक शानदार कैमरा हैं। जिसमें सभी मोड दिया गया है। इस फोन में 13 Mph का रियल कैमरा दिया गया है। इस फोन में 3500mh की बैटरी भी लगी हुई है।

Yamaha Motor : कंपनी नें अपने MT-25 को नए रंगों में किया लॉन्च, जानें फीचर्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here