Shahrukh Khan आर्थर रोड जेल से Aryan Khan को लेकर ‘मन्नत’ की ओर रवाना

0
246
APN News Live Updates
APN News Live Updates

Aryan Khan Drugs Case Update: आर्यन खान आर्थर रोड जेल से बाहर आ गये हैं। अभिनेता शाहरुख खान खुद अपने बेटे आर्यन खान को लेने के लिए अपने घर ‘मन्नत’ से जेल के लिए निकले थे। शाहरूख खान अपने वकीलों के साथ सुबह में 8:40 बजे अपने घर मन्नत से तीन गाड़ियों के क़ाफ़िले में आर्थर रोड जेल के लिए निकले थे।

वहीं दूसरी ओर आर्थर रोड जेल के जमानत बाक्से को आज सुबह में 5.30 बजे खोला गया। जिसमें से जेल अधिकारियों ने आर्यन खान के बेल के पेपर ले लिए और उसके बाद आर्यन खान की रिहाई के लिए आवश्यक कार्यवाही को पूरी की। सुबह में तकरीबन 11 बजे आर्यन खान आर्थर रोड जेल से रिहा कर दिये गये।

आर्यन को गुरुवार को ही बाम्बे हाईकोर्ट ने ड्रग्स केस में जमानत दे दी थी, लेकिन कागजी कार्यवाही के कारण जेल से आर्यन का निकल पाना संभव नहीं हो पाया था।

मुंबई पुलिस ने आर्थर रोड जेल के बाहर सुरक्षा व्यवस्था को कड़ी कर दी थी क्योंकि किसी भी वक्त आर्यन खान जेल से बाहर आ सकते थे।

इस मामले में आर्थर रोड जेल के अधीक्षक नितिन वायचल ने कहा था कि हमें आर्यन खान की रिहाई का आदेश मिल गया है। एक-दो घंटे में उनकी रिहाई की प्रक्रिया पूरी जाएगी।

बता दें कि अभिनेत्री जूही चावला ने आर्यन खान की जमानती ली है। उन्होंने सेशन कोर्ट में आर्यन की बेल से जुड़े कागजों पर साइन किए। जूही चावला ने आर्यन की जमानत के लिए कल ही एक लाख रुपये का बांड भरा था, लेकिन कानूनी प्रक्रिया पूरी होने में ही देर हो चुकी थी।

जिसके कारण कल आर्यन खान की रिहाई संभव नहीं हो पाई। जइस मामले में जेल अधिकारियों ने बताया कि वह शाम 5.30 बजे के बाद कोर्ट से किसी की रिहाई के कोई भी कागज को स्वीकार नहीं करते हैं, जिसके कारण आर्यन खान को एक दिन और आर्थर रोड जेल की रोटी खानी पड़ी और आर्यन अपने घर मन्नत नहीं पहुंच सके।

इसे भी पढ़ें: Aryan Khan Drugs Case: Prashant Bhushan ने कहा- आर्यन खान को जमानत न देना समझ के परे

Mumbai cruise drugs case: आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद बोलें Nawab Malik, ‘पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here