Home Tags Aryan khan latest news

Tag: aryan khan latest news

‘समीर साहेब क्या आप से एक बार बात हो सकती है…’...

0
Aryan Khan Drug Case: शाहरुख खान और समीर वानखेड़े की उस वक्त की वॉट्सऐप चैट सामने आई है जब आर्यन खान ड्रग्स केस में जेल में थे।

Aryan khan Drug Case: आर्यन खान ड्रग्स मामले के मुख्य गवाह...

0
Aryan khan Drug Case: आर्यन खान ड्रग्स मामले के मुख्य गवाह प्रभाकर सैल (Prabhakar Sail) की शनिवार सुबह मुंबई स्थित उनके घर पर दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई।

जूही चावला ने IPL ऑक्शन में किया Aryan Khan और Suhana Khan का...

0
आईपीएल ऑक्शन का पहला आयोजन 12 फरवरी को किया गया था इस दौरान इस दौरान आर्यन खान (Aryan Khan) और सुहाना खान (Suhana Khan) को बेंगलुरु में देखा गया।

Bollywood News Updates: Tiger Shroff-Tara की ‘हीरोपंती 2’ का पोस्टर हुआ...

0
Bollywood News Updates: बॅालीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है बता दें कि 'हीरोपंती-2' की रिलीज डेट अनाउंस हो गई है।

IPL ऑक्शन में नजर आए Shah Rukh Khan के बेटे Aryan...

0
प्री-आईपीएल नीलामी ब्रीफिंग में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) और बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) को बेंगलुरु में देखा गया।

लंबे अंतराल के बाद Shah Rukh Khan ने शुरू की पठान...

0
बॅालीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) शूट पर वापस आ गए हैं उन्हें आखिरी बार 4 साल पहले...

Bollywood News Updates: पोर्नोग्राफी मामले में Raj Kundra को SC से...

0
Bollywood News Updates: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पोर्न फिल्म बनाने के मामले में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से बड़ी राहत मिली है।

Cruise Drugs Case: Aryan Khan को राहत, अब हर शुक्रवार NCB...

0
Cruise Drugs Case: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को हर शुक्रवार एनसीबी मुंबई कार्यालय में उपस्थिति और छूट की मांग की गई याचिका को बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने अनुमति दे दी हैं। अब आर्यन को हर हफ्ते एनसीबी के दफ्तर के चक्कर नही लगाने पड़ेगे। बता दें कि जस्टिस नितिन डब्ल्यू सांबरे की एकल न्यायाधीशों की पीठ ने कहा कि जब भी आर्यन खान को समन भेजा जाएगा उन्हें दिल्ली में एनसीबी की विशेष जांच टीम के समक्ष पेश होना होगा पेश होने से पहले उन्हें केंद्रीय एजेंसी द्वारा 72 घंटे का नोटिस दिया जाए। कोर्ट ने कहा कि यदि आर्यन मुंबई से बाहर जा रहें हैं तो उन्हें जांच एंजेसी को बताना होगा।

Year Ender 2021: Shehnaaz Gill से लेकर Aryan Khan तक ये...

0
2021 का यह अंतिम महीना चल रहा हैं  ऐसे में Google India ने देश में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले ट्रेंड्स की अपनी लिस्ट जारी की हैं। जिन्हें 2021 में Google पर सबसे अधिक सर्च किया गया हैं। तो आइए देखते है किन किन के नाम शामिल हैं। लिस्ट इस लिस्ट में सबसे पहला नाम भारत के टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाले एथलीट नीरज चोपड़ा का हैं जिन्हें 2021 में सबसे ज्यादा सर्च किया गया हैं उसके बाद आर्यन खान, विक्की कौशल, राज कुंद्रा, शहनाज गिल,नताशा दलाल, पीवी सिंधु, सुशील कुमार सिद्धार्थ शुक्ला के नाम शामिल हैं सबसे अधिक खोजी जाने वाली हस्तियों में नीरज चोपड़ा सबसे आगे उसके बाद आर्यन खान, शहनाज़ गिल और राज कुंद्रा अगले तीन नंबर पर हैं।

न्यूयॉर्क छोड़ने के बाद टूटा Suhana Khan का दिल, Heartbroken इमोजी...

0
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अक्सर अपनी फोटो को लेकर चर्चे में बनी रहती है। हाल ही में सुहाना ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होनें बताया है कि वह न्यूयॉर्क छोड़ रही हैं। सुहाना ने अपने पोस्ट में व्यक्त किया कि वह न्यूयॉर्क छोड़ने के बारे में दुखी हैं, बता दें कि इस पोस्ट पर उनके दोस्तों ने उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!