लंबे अंतराल के बाद Shah Rukh Khan ने शुरू की पठान की शूटिंग, मुंबई सेट से तस्वीर आई सामने

0
445
Shahrukh Khan
Aryan Khan केस के बाद Shah Rukh Khan ने शेयर किया पहला पोस्ट

बॅालीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) शूट पर वापस आ गए हैं उन्हें आखिरी बार 4 साल पहले जीरो में देखा गया था। जहां उन्होंने कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के अपोजिट अभिनय किया था। अब हाल ही में सुपरस्टार अपनी आने वाली फिल्म पठान के लिए शूटिंग कर रहे हैं जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई है। जिसमें शाहरुख काले रंग की टी-शर्ट और लंबे बालों में नजर आ रहे हैं। आर्यन ड्रग केस के बाद अब सेट पर सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है।

https://www.instagram.com/p/CXyTgxsIVPW/?utm_source=ig_embed&ig_rid=e30a6349-4dd7-4264-bd92-498fd05b2b3d

Shah Rukh Khan की शूटिंग को आर्यन केस के बाद पोस्टपोन कर दिया गया था

बता दें कि Aryan Khan केस के बाद शाहरुख खान लाइमलाइट से दूर चले गए थे। हालांकि अब दो महीने के बाद अब वह वापस आ गए हैं। गौरतलब है कि इस फिल्म की शूटिंग पहले स्पेन में की जाने वाली थी, लेकिन अक्टूबर में आर्यन खान के ड्रग केस की वजह से फिल्म को टाल दिया गया था।

Aryan Khan & Shahrukh Khan
Aryan Khan & Shahrukh Khan

इस फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं। Shah Rukh Khan अपनी आने वाली रिलीज पठान की तैयारी में जुटे हैं। लेकिन अभिनेता की टीम की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

SHAHRUKH
Shah Rukh Khan

पठान के बारे में

पठान में Shah Rukh Khan के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में है। सूत्रों के मुताबिक जॉन अब्राहम फिल्म में शाहरुख के विरोधी हैं। बता दें कि कोरोना के दूसरी लहर से पहले SRK ने वाईआरएफ स्टूडियोज में पठान के लिए शूटिंग की थी। इसके अलावा फिल्म के कुछ सेगमेंट दुबई में भी शूट किए हैं।

aryan khan
Shahrukh Khan

फिल्म में सलमान खान का भी कैमियो है। हालांकि अभिनेता की टीम की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here