Home Tags Aryan khan age

Tag: aryan khan age

लंबे अंतराल के बाद Shah Rukh Khan ने शुरू की पठान...

0
बॅालीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) शूट पर वापस आ गए हैं उन्हें आखिरी बार 4 साल पहले...

Cruise Drugs Case: Aryan Khan को राहत, अब हर शुक्रवार NCB...

0
Cruise Drugs Case: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को हर शुक्रवार एनसीबी मुंबई कार्यालय में उपस्थिति और छूट की मांग की गई याचिका को बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने अनुमति दे दी हैं। अब आर्यन को हर हफ्ते एनसीबी के दफ्तर के चक्कर नही लगाने पड़ेगे। बता दें कि जस्टिस नितिन डब्ल्यू सांबरे की एकल न्यायाधीशों की पीठ ने कहा कि जब भी आर्यन खान को समन भेजा जाएगा उन्हें दिल्ली में एनसीबी की विशेष जांच टीम के समक्ष पेश होना होगा पेश होने से पहले उन्हें केंद्रीय एजेंसी द्वारा 72 घंटे का नोटिस दिया जाए। कोर्ट ने कहा कि यदि आर्यन मुंबई से बाहर जा रहें हैं तो उन्हें जांच एंजेसी को बताना होगा।

बर्थडे बॉय Aryan Khan को विदेश में बसना चाहिए, कहता है...

0
शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) आज, 24 साल के हो गए हैं। उन्होंने इस साल अपने परिवार के साथ मन्नत में अपने परिवार के साथ एक शांत जन्मदिन मनाया। मुंबई क्रूज ड्रग्स छापे के सिलसिले में गिरफ्तारी के बाद आर्यन चुनौतीपूर्ण दौर से गुजरे। बता दें कि स्टार किड ने तीन हफ्ते जेल में बिताए।

Happy Birthday Aryan Khan:24 साल के हुए Aryan Khan, इस बार...

0
Happy Birthday Aryan Khan: Shahrukh Khan के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का आज जन्मदिन है। इस बार किंग खान (king khan)...

Aryan Khan जेल से रिहा, Shahrukh Khan के साथ पहुंचे ‘Mannat’

0
Aryan Khan Drugs Case Update: आर्यन खान आर्थर रोड जेल से अभी-अभी रिहा कर दिये गये हैं। रिहाई के वक्त पिता शाहरुख खान और उनके वकील भी जेल में मौजूद थे। शाहरूख खान बेटे आर्यन खान को लेकर सीधे अपने घर मन्नत की ओर निकल गये हैं।

Shahrukh Khan आर्थर रोड जेल से Aryan Khan को लेकर ‘मन्नत’...

0
Aryan Khan Drugs Case Update: आर्यन खान अब से कुछ ही देर में आर्थर रोड जेल से बाहर आ जाएंगे। अभिनेता शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान को लेने के लिए अपने घर 'मन्नत' से जेल के लिए निकल चुके हैं।

Aryan Khan को एक और रात जेल में काटनी होगी, कल...

0
Aryan Khan Bail Updates: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को एक और रात जेल में काटनी होगी।...

26 दिन बाद Aryan Khan की ‘मन्नत’ हुई पूरी, Bombay high...

0
Mumbai Drugs Case LIVE Updates:आर्यन खान ड्रग्स केस को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई बुधवार को भी पूरी नहीं हो सकी थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB की ओर से से आज एडिशनल सॉलिसिटर जनरल जवाब दें रहे हैं।

आर्यन खान की जमानत का पेंच एक बार फिर फंसा, अब...

0
आर्यन खान ड्रग्स केस को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई बुधवार को भी पूरी नहीं हो सकी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB...

ड्रग्स मामले में Aryan Khan की जमानत पर कल होगी सुनवाई,...

0
ड्रग्स मामले में Aryan Khan की जमानत पर अब कल सुनवाई होगी। हाईकोर्ट से आज आर्यन को राहत नहीं मिल सकी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!