Aryan Khan जेल से रिहा, Shahrukh Khan के साथ पहुंचे ‘Mannat’

0
418
Aryan Khan
Aryan Khan

Aryan Khan Bail Walks Out of Jail : आर्यन खान आर्थर रोड जेल से रिहा होने के बाद अपने पिता शाहरूख खान के साथ अपने घर ‘मन्नत’ पहुंच गये हैं। इससे पहले रिहाई के वक्त पिता शाहरुख खान और उनके वकील आर्यन खान को लेने के लिए आर्थर रोड जेल पहुंचे थे। रिहाई के बाद शाहरूख खान बेटे आर्यन खान को लेकर सीधे अपने घर मन्नत की ओर निकल गये थे।

वहीं आज सुबह आर्थर रोड जेल के अधिकारियों ने जमानत बाक्से को खोल कर आर्यन खान के जमानत के पेपर बाहर निकाले। उसके बाद जेल अधिकारियों ने बेल से संबंधित सारी कागजी कार्यवाही की। जिसके बाद आर्यन को जेल से मन्नत की राह दिखा दी गई।

गौरतलब है कि आर्यन को गुरुवार को ही बाम्बे हाईकोर्ट ने ड्रग्स केस में जमानत दे दी थी, लेकिन कागजी कार्यवाही के कारण जेल से आर्यन का निकल पाना संभव नहीं हो पाया था।

आर्यन खान की रिहाई से पहले सुबह में मुंबई पुलिस ने आर्थर रोड जेल के बाहर सुरक्षा व्यवस्था को कड़ी कर दी थी क्योंकि सारे देश की निगाहें उस वक्त सिर्फ आर्थर रोड जेल की ओर लगी हुई थी। सभी मीडिया रिपोर्टर और शाहरूख खान के चाहने वाले सुबह से ही आर्थर रोड जेल के बाहर डेरा डाले हुए थे।

रिहाई से पहले आर्थर रोड जेल के अधीक्षक नितिन वायचल ने मीडिया को बताया था की उन्हें आर्यन खान की रिहाई का आदेश मिल चुका था और रिहाई की प्रक्रिया को वह 1-2 घंटे में पूरी कर लेंगेष जिसके बाद आर्यन खान को जेल से रिहा कर दिया जाएगा।

बता दें कि अभिनेत्री जूही चावला आर्यन खान की ओर से जमानती बनी हैं। उन्होंने ही कोर्ट में आर्यन की बेल से जुड़े कागजतों पर साइन किए। जूही चावला ने आर्यन की जमानत के लिए कल ही एक लाख रुपये का बांड भर दिया था, लेकिन यह प्रक्रिया पूरी होने में ही देर हो चुकी थी।

जेल अधिकारियों के अनुसार, शाम 5.30 बजे के बाद वे किसी की रिहाई का कोई कागज स्वीकार नहीं करते, जिसके चलते आर्यन के वकीलों की टीम की सारी कोशिशें बेकार हो गईं और आर्यन अपने घर (मन्नत) नहीं पहुंच सके।

इसे भी पढ़ें: Mumbai cruise drugs case: आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद बोलें Nawab Malik, ‘पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त’

Mumbai cruise drugs case: आर्यन खान मामले से जुड़ी अबतक की तमाम बातें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here