Mumbai cruise drugs case: आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद बोलें Nawab Malik, ‘पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त’

0
352
Nawab Malik
Nawab Malik

Mumbai cruise drugs case: आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद एनसीपी नेता Nawab Malik ने खुशी जताया है। उन्होंने ट्वीट किया है कि पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त। उनका सीधा हमला एनसीबी प्रमुख समीर वानखेड़ें को लेकर है। बताते चलें कि हाल के दिनों में नवाब मलिक लगातार उनपर हमलावर रहे हैं।

बताते चलें कि Aryan Khan को गुरुवार को जमानत मिल गयी है (Aryan Khan gets bail) अदालत ने लगातार तीन दिन तक चली सुनवाई के बाद उन्हें जमानत दे दी। ड्रग्स केस को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई बुधवार को भी पूरी नहीं हो सकी थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB की ओर से से आज एडिशनल सॉलिसिटर जनरल ने जमानत का जमकर विरोध किया, हालांकि अदालत ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत दे दी। लगभग 26 दिनों के बाद अब वो जेल से बाहर आ जाएंगे।

क्या है पूरा मामला?

मुंबई में 2 अक्टूबर की रात एनसीबी की तरफ से एक cruise पर छापेमारी के बाद से पूरे देश में हंगामा मचा है। फिल्म स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को इस मामले में 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। सुपरस्टार शाहरुख खान के 23 वर्षीय बेटे, आर्यन, मामले में आरोपी नंबर 1 हैं और 8 अक्टूबर से मुंबई की आर्थर रोड जेल में हैं। लगातार प्रयासों के बाद भी उन्हें अदालत से जमानत नहीं मिल रही थी।

राजनीतिक दलों ने लगाया था परेशान करने का आरोप

एनसीबी की तरफ से चल रहे कार्रवाई के बीच राजनीतिक दलों ने शाहरुख खान को परेशान करने का आरोप एनसीबी पर लगाया था। एनसीपी नेता नवाब मलिक ने एक के बाद कई प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के एनसीबी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि एनसीबी के “इरादे दुर्भावनापूर्ण ” हैं और लोगों को फंसाने के लिए एजेंसी यह कार्रवाई कर रही है। एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, मलिक ने यह भी कहा था कि उनके दामाद समीर खान (Sameer Khan), जिन्हें हाल ही में नौ महीने के बाद ड्रग्स के मामले में जमानत दी गई है, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा लगाए गए आरोपों को रद्द कराने के लिए हाई कोर्ट का रुख करेंगे।

‘NCB को ड्रग्स और तंबाकू में फर्क करना नहीं आता’

एनसीपी नेता ने कहा कि यह आश्चर्यजनक है कि एनसीबी जैसी एजेंसी नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) कानून के तहत आने वाली दवाओं और तंबाकू से जुड़ी वस्तुओं के बीच अंतर नहीं कर सकती है। नवाब मलिक ने कहा, “समीर खान से जुड़े मामले में एनसीबी ने कहा कि गांजा जब्त किया गया था लेकिन ऐसा नहीं था। मुझे जमानत आदेश के बाद आज ही चीजें स्पष्ट करनी थीं, क्योंकि भाजपा मेरे दामाद के बहाने मुझे निशाना बना रही थी।”

Mumbai cruise drugs case: Aryan Khan को मिली जमानत, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here