Home Tags Shahrukh khan news

Tag: shahrukh khan news

“किंग खान ने 2 बजे रात में मुझे कॉल किया…”, पठान...

0
Shahrukh Khan: बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेट फिल्म 'पठान' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में आ रही है।

Pathaan New Poster: Shahrukh Khan की ‘पठान’ का नया पोस्टर आउट,...

0
Pathaan New Poster: बॅालीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

Pathaan Teaser Out: शाहरुख खान के बर्थडे पर रिलीज हुआ पठान...

0
Pathaan Teaser Out: बॅालीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं

Shahrukh Khan Video: शाहरुख खान के बर्थडे पर मन्नत के बाहर...

0
Shahrukh Khan Video: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं।

NCB अधिकारी Sameer Wankhede के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज,...

0
NCB अधिकारी Sameer Wankhede के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज, होटल और बार लाइसेंस के लिए दी थी गलत जानकारी

अभिनेता Shahrukh Khan की फिल्म ‘Pathan’ का स्पेन शेड्यूल फिर टला

0
Shah Rukh Khan शूट पर वापस आ गए हैं उन्हें आखिरी बार 4 साल पहले जीरो में देखा गया था। जहां उन्होंने कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के अपोजिट अभिनय किया था।

Cruise Drugs Case: Aryan Khan को राहत, अब हर शुक्रवार NCB...

0
Cruise Drugs Case: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को हर शुक्रवार एनसीबी मुंबई कार्यालय में उपस्थिति और छूट की मांग की गई याचिका को बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने अनुमति दे दी हैं। अब आर्यन को हर हफ्ते एनसीबी के दफ्तर के चक्कर नही लगाने पड़ेगे। बता दें कि जस्टिस नितिन डब्ल्यू सांबरे की एकल न्यायाधीशों की पीठ ने कहा कि जब भी आर्यन खान को समन भेजा जाएगा उन्हें दिल्ली में एनसीबी की विशेष जांच टीम के समक्ष पेश होना होगा पेश होने से पहले उन्हें केंद्रीय एजेंसी द्वारा 72 घंटे का नोटिस दिया जाए। कोर्ट ने कहा कि यदि आर्यन मुंबई से बाहर जा रहें हैं तो उन्हें जांच एंजेसी को बताना होगा।

Bollywood News Updates: SS Rajamouli की फिल्म ‘RRR’ का ट्रेलर रिलीज,...

0
Bollywood News Updates: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आज 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहें है। इस जोड़े ने शादी के फोटो वायरल न हो इसके लिए नो-मोबाइल डिक्टेट लागू किया हैं। इस दौरान किले का बाहर सुरक्षा और गोपनीयता बनाए रखने के लिए सब कुछ किया गया है। हालांकि उनकी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें वायरल हुईं जो कि फेक निकलीं है। तो आइए हम आपको बताते हैं इन फोटो के पीछे की सच्चाई क्या हैं।

Bollywood News Updates: दिल्ली के ED दफ्तर पहुंची अभिनेत्री Jacqueline Fernande,...

0
Bollywood News Updates: एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े 200 करोड़ रुपये के वसूली मामले में प्रवर्तन निदेशालय ED  के दिल्ली स्थित कार्यालय में बुधवार को पेश हुई। मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर रोके जाने के बाद ED ने जैकलीन फर्नांडिस को एक बार फिर से पूछताछ के लिए तलब किया था।

Bollywood News Updates: Malaika Arora की साइकिलिंग स्किल्स को लेकर Arjun...

0
Bollywood News Updates: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ शादी से पहले कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का परिवार मुंबई पहुंच गया है। बीते रात कैटरीना के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल को एक्ट्रेस के घर के बाहर देखा गया। उसी कार में कटरीना कैफ की बहन और भी थीं। बता दें कि विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधेंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!