Pathaan New Poster: Shahrukh Khan की ‘पठान’ का नया पोस्टर आउट, धांसू लुक देख फैंस हुए फिदा

0
239
Pathaan Box Office Collection Day 1
Pathaan Box Office Collection Day 1

Pathaan New Poster: बॅालीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं इस बीच फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। जिसे देखने के बाद फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं।

Pathaan New Poster: Shah Rukh Khan
Pathaan New Poster

Pathaan New Poster: Shahrukh Khan ने शेयर किया नया पोस्टर

शाहरुख खान ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा- ‘पेटी बांध ली है..? तो चलें!!! फिल्म पठान को रिलीज होने में अब सिर्फ 55 दिन बाकी हैं; फिल्म 25 जनवरी, 2023 को रिलीज हो जाएगी।’ पठान के नए पोस्टर में शाहरुख खान, दीपिका और जॅान इब्राहिम धांसू लुक में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में तीनों गन रखे हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। शाहरुख खान ने टीजर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। टीजर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘ये फिल्म 23 जनवरी 2023 को सिनेमाघरो में रिलीज होगी।’ टीजर में आपको जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। टीजर देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि, फिल्म कितनी धमाकेदार होगी। टीजर में जॉन अब्राहम (John Abraham) और दीपिका पादुकोण की झलक भी देखने को मिली है। फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम रोल में नजर आएंगे और जॉन फिल्म में निगेटिव रोल में नजर आएंगे।

download 2022 11 02T135151.427
Pathaan New Poster

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खबर है कि इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) का स्पेशल अपीयरेंस होगा। फिल्म में वो जासूस टाइगर के अवतार में नजर आएंगे। दीपिका पादुकोण इस फिल्म में एक खुफिया एजेंट की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। गौरतलब है कि शाहरुख को आखिरी बार 4 साल पहले जीरो में देखा गया था। 

यह भी पढ़ें:

Pathaan Teaser Out: शाहरुख खान के बर्थडे पर रिलीज हुआ पठान का धमाकेदार टीजर, खून से लथपथ दिखाई दिए किंग खान

Prabhas के साथ अपने रिश्ते को लेकर Kriti Sanon ने तोड़ी चुप्पी, जानकर चौंक जाएंगे आप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here