Prabhas के साथ अपने रिश्ते को लेकर Kriti Sanon ने तोड़ी चुप्पी, जानकर चौंक जाएंगे आप

0
217
Prabhas के साथ अपने रिश्ते को लेकर Kriti Sanon ने तोड़ी चुप्पी

Prabhas-Kriti Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) और साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। खबर थी कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, लेकिन हाल ही में कृति सेनन ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है जिसे सुन फैंस काफी निराश हो गए हैं।

Kriti Sanon Screenshot 2022-09-18 114959
Kriti Sanon

Kriti Sanon ने कही ये बात

दरअसल भेड़िया के प्रमोशन के दौरान वरुण धवन ने कहा था कि, ‘अब कृति की जिंदगी में वो शहजादा, वो डार्लिंग आ गया है।’ इस वीडियो को देखने के बाद फैंस कयास लगाने लगे कि कृति और प्रभास दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अब इन अफवाहों पर कृति सेनन ने चुप्पी तोड़ी हैं।

कृति ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-कि,’ना ये प्यार है और ना ही पीआर। हमारा भेड़िया (वरुण धवन) रियलिटी शो में कुछ ज्यादा ही वाइल्ड हो गया था इससे पहले कि कुछ पोर्टल मेरी वेडिंग डेट का ऐलान करें, तो मैं आपकी गलतफहमी दूर कर देती हूं, ये अफवाहें पूरी तरह से गलत हैं, इनमें कोई सच्चाई नहीं है।’ इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस काफी निराश हो गए हैं।

yty

कृति सेनन (Kriti Sanon) और प्रभास के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो दोनों जल्द ही फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में साथ नजर आएंगे। ‘आदिपुरुष’ में प्रभास ‘श्री राम’ की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे, वहीं कृति सेनन ‘माता सीता’ का रोल निभाएंगी। यह फिल्म 12 जनवरी साल 2023 में रिलीज होगी। प्रभास के साथ-साथ इस फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और सनी सिंह (Sunny Singh) नजर आएंगे। यह फिल्म हिंदू रामायण पर आधारित है। 

यह भी पढ़ें:

Kriti Sanon और Prabhas एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट? आदिपुरुष के सेट पर बढ़ी नजदीकियां

नादव लैपिड पर Anupam Kher ने साधा निशाना, कहा- अश्लील और अवसरवादी है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here