Kriti Sanon और Prabhas एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट? आदिपुरुष के सेट पर बढ़ी नजदीकियां

0
205

कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी लव-लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। खबर है कि कृति सेनन साउथ स्टार प्रभास को डेट कर रही हैं। दोनों स्टार की डेटिंग की खबरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इस खबर को सुनने के बाद फैंस काफी खुश हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आदिपुरुष के सेट पर दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी।

kriti sanon
Kriti Sanon

Kriti Sanon पर आया प्रभास का दिल

हालांकि अभी तक प्रभास और कृति ने किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है। बता दें कि आदिपुरुष में पहली बार कृति और प्रभास एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे।फिल्म में प्रभास, राम का किरदार निभाएंगे तो वहीं कृति सीता के किरदार में दिखाई देंगी। इस फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत हैं। ‘आदिपुरुष’ अगले साल 12 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है।

Prabhas1

प्रभास के साथ-साथ इस फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan), कृति सेनन (Kriti Sanon) और सनी सिंह (Sunny Singh) नजर आएंगे। यह फिल्म हिंदू रामायण पर आधारित है। इस बीच कृति सेनन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिलहाल कार्तिक आर्यन के साथ शहजादा की शूटिंग कर रही हैं। इसके बाद वह भेडियां में वरुण धवन के साथ अपोजिट रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने कृति को अपनी अगली फिल्म के लिए कास्ट किया हैं। इस बात की जानकारी उन्होनें सोशल मीडिया के जरिए दी थी। फिल्म का निर्माण निखिल द्विवेदी करेंगे।

यह भी पढ़ें:

Thaar Maar Song: GodFather का गाना ‘थार मार टक्कर मार’ रिलीज, फैंस को पसंद आई सलमान और चिरंजीवी की ट्यूनिंग

300 करोड़ के क्लब में शामिल हुई रणबीर की ‘Brahmastra’, बनाया नया रिकॅार्ड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here