Thaar Maar Song: GodFather का गाना ‘थार मार टक्कर मार’ रिलीज, फैंस को पसंद आई सलमान और चिरंजीवी की ट्यूनिंग

0
223
Thaar Maar Song: 'GodFather’ का गाना ‘थार मार टक्कर मार’ रिलीज

Thaar Maar Song: बॅालीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फिल्म ‘गॉडफादर’ का का गाना ‘थार मार टक्कर मार’ (Thaar Maar Thakkar Maar) रिलीज हो गया है। ये गाना ‘स्‍पॉटीफाई’ पर रिलीज किया गया है। इस गाने को हिंदी और तेलुगू दोनों वर्जन में रिलीज किया गया है। इस फिल्म का निर्देशन मोहन राजा ने किया है। ये फिल्म 5 October 2022 को सिनेमाघोरों में रिलीज होगी।

Thaar Maar Song
Thaar Maar Song

Thaar Maar Song: सलमान और चिरंजीवी पहली बार एक साथ शेयर करेंगे स्क्रीन

बता दें कि ‘थार मार टक्कर मार’ गाना पहले 15 सितंबर 2022 को रिलीज होना था मगर कुछ कारणों की वजह से इसे देरी से रिलीज किया गया है। ‘थार मार टक्कर मार’ गाने को Shreya Ghoshal ने अपनी आवाज दी है। जबकि गाने के बोल Anantha Sriram ने लिखे हैं। इस बीच फिल्म की बात करें तो ये फिल्म मलयालम फिल्म लूसीफर का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में चिरंजीवी और सलमान खान पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म को कोनीडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में चिरंजीवी और सलमान के अलावा नयनतारा, पुरी जग्गन्नाथ और सत्या देव मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

इस बीच सलमान खान के दूसरे प्रोजेक्ट की बात करें तो वो जल्द ही किसी का भाई किसी की जान में नजर आएंगे। फिल्म से सलमान खान का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। सलमान खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर किया था। अपना लुक शेयर करते हुए दबंग अभिनेता ने लिखा था, ‘मेरी नई फिल्म की शूटिंग शुरू’।फिल्म इस साल 2022 में 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Salman khan Shahrukh Aamir Khan who is the most richest khan in bollywood
Thaar Maar Song

यह भी पढ़ें:

Kangana Ranaut ने PM Modi को किया बर्थडे विश, कहा- आप राम, कृष्ण और गांधी की तरह…

300 करोड़ के क्लब में शामिल हुई रणबीर की ‘Brahmastra’, बनाया नया रिकॅार्ड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here