Home Tags Kriti Sanon dance video

Tag: Kriti Sanon dance video

Prabhas के साथ अपने रिश्ते को लेकर Kriti Sanon ने तोड़ी...

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) और साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं

Celebs Diwali Party: Kriti Sanon की दीवाली पार्टी में लगा बॅालीवुड...

0
पूरे देश में दीवाली धूम-धाम से मनाया जाता है। वहीं बॉलीवुड में भी दीवाली की धूम देखने को मिलती है। वहीं बुधवार को Kriti Sanon ने दीवाली पार्टी होस्ट की।

Kriti Sanon और Prabhas एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट? आदिपुरुष...

0
कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी लव-लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं.चर्चा है कि कृति सेनन साउथ स्टार प्रभास को डेट कर रही हैं.

बॅाक्स ऑफिस पर फिर तहलका मचाएंगे Sanjay Leela Bhansali, फिल्म में...

0
Sanjay Leela Bhansali की फिल्म का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते है गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद फैंस में उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं

Bollywood News Updates: फिल्म ‘Bachchan Pandey’ से Kriti Sanon का नया...

0
Bollywood News Updates: अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है।

Anurag Kashyap ने की एक्ट्रेस Kriti Sanon के साथ अगली फिल्म...

0
फिल्मकार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने कृति सेनन (Kriti Sanon) को अपनी अगली फिल्म के लिए कास्ट किया हैं इस बात की जानकारी उन्होनें सोशल मीडिया के जरिए दी हैं बता दें कि फिल्म का निर्माण, निखिल द्विवेदी करेंगे। कृति सेनन को आखिरी बार राजकुमार राव के अपोजिट हम दो हमरे क्या में देखा गया था।

Bhediya First Look Out: भेड़िया के फर्स्ट लुक में खतरनाक दिख...

0
Bhediya First Look Out: अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन की फिल्म भेड़िया का फर्स्ट लुक आज रिलीज हो गया है। बता दें कि स्त्री और रूही के बाद, दिनेश विजन वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सनोन (Kriti Sanon) स्टारर भेड़िया (Bhediya) के साथ अपने डरावने ब्रह्मांड को लाने वाले हैं। फिल्म अगले साल 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों पर रिलीज होगी।

कल रिलीज होगा Varun Dhawan और Kriti Sanon की ‘Bhediya’ का...

0
स्त्री और रूही के बाद, दिनेश विजन वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सनोन (Kriti Sanon) स्टारर भेड़िया (Bhediya) के साथ अपने डरावने ब्रह्मांड को लाने वाले हैं। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित फिल्म एक राक्षसी कॉमेडी पर आधारित है फिल्म को इस साल की शुरुआत में 14 अप्रैल, 2022 को रिलीज़ किया जाना था लेकिन, अब इस मॉन्स्टर कॉमेडी में छह महीने की देरी हो गई है और अब यह फिल्म 2022 के अंत में रिलीज़ होगी बता दें कि फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए वरुण धवन ने ट्विटर पर बताया कि कल यानि 25 नवंबर को फिल्म का पहला पोस्टर आएगा ‘कल होगी भेडियें से पहली मुलाकात first look tommarow’

Kriti Sanon के साथ डांस करते दिखे Amitabh Bachchan, ‘कहा कॉलेज...

0
कृति सेनन अपनी आगामी फिल्म आदिपुरुष को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) बॉलीवुड की हसीन चेहरों में से एक है। इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलीकम्युनिकेशन में इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल करने के बाद कृति सेनन ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। आज एक्ट्रेस बॉलीवुड की दमदार अभिनेत्रियों में से हैं। उनकी लुक्स का आज हर कोई दीवाना है। बता दें कि हाल में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इंस्टाग्राम पर कृति सेनन के साथ एक पोस्ट शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होनें कहा कि मुझे अपने कॉलेज के दिन याद आ गए।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!