Kriti Sanon के साथ डांस करते दिखे Amitabh Bachchan, ‘कहा कॉलेज और कलकत्ता के दिन वापस आ गए’

0
410
Kriti Sanon के साथ डांस करते दिखें Amitabh Bachchan, 'कहा कॉलेज और कलकत्ता के दिन वापस आ गए'

कृति सेनन (Kriti Sanon)अपनी आगामी फिल्म आदिपुरुष को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। एक्ट्रेस कृति सेनन बॉलीवुड की हसीन चेहरों में से एक है। इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलीकम्युनिकेशन में इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल करने के बाद कृति सेनन ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। आज एक्ट्रेस बॉलीवुड की दमदार अभिनेत्रियों में से हैं। उनकी लुक्स का आज हर कोई दीवाना है। बता दें कि हाल में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इंस्टाग्राम पर कृति सेनन के साथ एक पोस्ट शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होनें कहा कि मुझे अपने कॉलेज के दिन याद आ गए।

https://www.instagram.com/p/CVMzqmdgqVW/

तस्वीर में अमिताभ बच्चन कृति सेनन के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में अमिताभ बच्चन ब्लू सूट पहने हुए वहीं रेड कलर के गाउन में कृति सेनन बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीर में दोनों मुस्कुरा रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कृति सेनन की खूबसूरती की तारीफ की है।

अमिताभ ने लिखा है, ‘बॉलरूम , लाल रंग की खूबसूरत लेडी के साथ डांस करते हुए…आह वो कॉलेज और कलकत्ता के दिन वापस आज आ गये’। बता दें कि एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म हम दो हमारे दो का प्रमोशन करने के लिए कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर पहुंची इसके अलावा उनके साथ राजकुमार राव भी नजर आने वाले हैं। कृति सेनन और बिग बी के यह डांस की झलक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

https://www.instagram.com/p/CVM2uI-AQie/

कृति के काम की बात करे तो हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘मिमी’ में नजर आईं थी। इसके बाद वह ‘बच्चन पांडे’, ‘भेड़िया’, ‘गणपत’ और ‘आदिपुरुष’ में भी दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें: Kriti Sanon ने पूरी की फिल्म Adipurush की शूटिंग, शेयर की तस्वीरें

Kriti Sanon ने मुंबई में खरीदा आलीशान घर, जल्द होंगी शिफ्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here