Divya Agarwal-Varun Sood का हुआ ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने लिखा- ‘हम हमेशा अच्छे दोस्त रहेंगे’

0
479
Divya Agarwal-Varun Sood
Divya Agarwal-Varun Sood का हुआ ब्रेकअप

Bigg Boss OTT विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) और वरुण सूद (Varun Sood) के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। बता दें कि दिव्या और वरुण का ब्रेकअप हो गया है। खुद दिव्या अग्रवाल ने इस बात की अनाउंसमेंट कर लाखों फैन्स का दिल तोड़ दिया है। दिव्या अग्रवाल ने चार साल साथ रहने के बाद वरुण सूद से ब्रेकअप कर लिया है। दिव्या अग्रवाल ने अपने फैंस के साथ अपने मन की बात शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लंबा चौड़ा ब्रेकअप नोट लिखा है।

divya agarwal varun sood
Divya Agarwal-Varun Sood

Divya Agarwal ने लिखा ब्रेकअप नोट

दिव्या ने लिखा- ‘लाइफ सर्कस की तरह है। हर किसी को खुश रखने की कोशिश करो, कुछ भी सच होने की उम्मीद मत करो लेकिन क्या होता है जब सेल्फ लव कम होने लगता है ? नहीं, मेरे साथ जो कुछ भी हो रहा है उसके लिए मैं किसी को दोष नहीं देती.. मुझे लगता है कि अब बस खत्म हो गया… और यह ठीक भी है.. मैं सांस लेना चाहती हूं और अपने लिए जीना चाहता हूं!’

दिव्या ने आगे लिखा, ‘मैं अपनी जिंदगी में अपने दम पर हूं और मैं जिंदगी को जिस तरह जीना चाहती हूं उसके लिए अपना समय लेना चाहती हूं। मैं वाकई उसके साथ बिताए सभी खुशी के पलों को महत्व देती हूं। वह एक अच्छा लड़का है। हम हमेशा अच्छे दोस्त रहेंगे। कृपया मेरे फैसले का सम्मान करें।‘

स्प्लिट्सविला सीज़न 10 में भी नज़र आ चुकी हैं दिव्या

बता दें कि बिग बॉस ओ टी टी (Bigg Boss OTT) की विनर बनने से पहले  दिव्या एम टी वी के शो स्प्लिट्सविला सीज़न 10 में भी नज़र आ चुकी हैं। जहां उनका अफेयर टीवी एक्टर प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) के साथ था। दिव्या प्रियंक को बेहद प्यार करतीं थीं। लेकिन जिस तरह का रिस्पांस वो प्रियंक से एक्सपेक्ट कर रहीं थीं वैसा प्यार उन्हें प्रियांक से नहीं मिला और उनका ब्रेकअप हो गया। वहीं अब वरुण के साथ भी उनका ब्रेकअप हो गया।

दिव्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में बिग बॅास 13 कंटेस्टेट असीम रियाज (Asim Riaz) के साथ उनका नया म्यूजिक वीडियो दूर हुआ (DUR HUA) रिलीज हुआ हैं। गाने में दोनों की शानदार केमेस्ट्री नजर आ रही हैं। गाने को देखकर फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। कई यूजर तो यह भी कह रहे हैं कि, दोनों की जोड़ी बेहद प्यारी लग रही हैं।

यह भी पढ़ें:

BB OTT जीतकर भी क्यों सलमान खान के शो Bigg Boss 15 से बाहर हैं Divya Agarwal

Asim Riaz और Divya Agarwal का नया गाना ‘DUR HUA’ का टीजर आउट, दोनों को साथ देख फैंस हुए खुश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here