Winter में कैसे दिखें ग्‍लैमरस? इन फैशनेबल ड्रेस को अपनी Wardrobe में दें जगह

Winter :

0
210
Winter Clothes: top news today
winter

Winter: सर्दियों की शुरुआत होते ही अलमारी, बेड बॉक्‍स और बक्‍सों से ऊनी कपड़ों को बाहर निकालने का सिलसिला शुरू हो जाता है। ऐसे में फैशन कई बार पीछे छूट जाता है।क्‍यों न कुछ ऐसा किया जाए कि आप फैशनेबल भी दिखें और वार्डरोब भी कुछ ऐसा स्‍टाइ‍लिश लगे कि मजा आ जाए। वाडरोब तैयार करने से पहले पुराने कपड़ों की छंटनी करना न भूलें। खासतौर से उन कपड़ों की छंटनी करना न भूलें जिनकी अब आपको जरूरत नहीं। जिन कपड़ों के रंग फीके पड़ गए हैं, या अब उनमें रोएं आ गए हैं, उनसे मुंह मोड़ना ही बेहतर है।प्रिंट का भी खास ध्‍यान रखें।आउट फैशन हो चुके प्रिंटस को वॉर्डरोब से बाहर ही रखें।

Top news on Winter dress.
Winter dress.

Winter :पोंचू पहनकर दिखें अलग

पोंचू का नाम आते ही आपको अपना बचपन याद आ जाता है।वह भी एक जमाना था, जब सिर्फ बच्‍चे ही पोंचू पहनते थे।लेकिन अब दोबारा पोंचू का फैशन चलन में आ गया है।पिछले कुछ सालों से पोंचू को फैशन में जगह मिली है। खास बात ये भी है कि आप अपनी किसी पुरानी शॉल को भी पोंचू में बदल सकतीं हैं। ये आपको बेहद ग्‍लैमरस लुक देगी। इसे आप जींस या स्‍कर्ट के साथ आसानी से कैरी कर सकतीं हैं।कई लोग हाथ की बुनाई तो कोई क्रोशिया वाले पोंचू पहने भी देखे जा सकते हैं। इसके साथ ही लॉन्‍ग लेदर बूट की बात ही क्‍या?

Winter : लॉन्‍ग कोट या लेदर जैकेट

सर्दियों में लॉन्‍ग कोट और लेदर जैकेट एक ऐसा विंटर वियर है। जिसे पहनकर आप निश्चिंत होकर कहीं भी जा सकती हैं। ये आपको हमेशा बहुत ही ट्रेंडी लुक देगा। जैकेट के अलावा आप चाहें तो लेदर की स्‍कर्ट या पैंट भी अपने विंटर कलेक्‍शन में शामिल कर सकतीं हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here