Pathaan Teaser Out: शाहरुख खान के बर्थडे पर रिलीज हुआ पठान का धमाकेदार टीजर, खून से लथपथ दिखाई दिए किंग खान

0
147
Pathaan Twitter Review

Pathaan Teaser Out: बॅालीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं इस बीच फिल्म का दमदार टीजर रिलीज हो गया है। जिसे देखने के बाद फैंस काफी खुश हो गए हैं। खासबात ये है कि टीजर के साथ ही फिल्म के रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट कर दी गई है।  दरअसल आज शाहरुख खान का जन्मदिन है और इस मौके पर एक्टर ने फैंस को खास तोहफा दिया है।

Pathaan Teaser Out Shah Rukh Khan
Pathaan Teaser Out

Pathaan Teaser Out: SRK के बर्थडे पर फैंस को मिला खास तोहफा

शाहरुख खान ने टीजर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। टीजर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘ये फिल्म 23 जनवरी 2023 को सिनेमाघरो में रिलीज होगी।’ टीजर में आपको जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा और शाहरुख खून से लथपथ दिख रहे हैं। टीजर देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि, फिल्म कितनी धमाकेदार होगी। टीजर में जॉन अब्राहम (John Abraham) और दीपिका पादुकोण की झलक भी देखने को मिली है। फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम रोल में नजर आएंगे और जॉन फिल्म में निगेटिव रोल में नजर आएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खबर है कि इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) का स्पेशल अपीयरेंस होगा। फिल्म में वो जासूस टाइगर के अवतार में नजर आएंगे। दीपिका पादुकोण इस फिल्म में एक खुफिया एजेंट की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। गौरतलब है कि शाहरुख को आखिरी बार 4 साल पहले जीरो में देखा गया था। जहां उन्होंने कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के अपोजिट अभिनय किया था। कुछ दिन पहले सुपरस्टार अपनी आने वाली फिल्म पठान के लिए शूटिंग करने गए थे। जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई थी। 

Shah Rukh Khan
Pathaan Teaser Out

यह भी पढ़ें:

Hansika Motwani Wedding: जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगी हंसिका मोटवानी, वेडिंग डेट आई सामने!

Shahrukh Khan Video: शाहरुख खान के बर्थडे पर मन्नत के बाहर लगा फैंस का जमावड़ा, SRK ने कुछ इस तरह कहा शुक्रिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here