Shahrukh Khan Video: शाहरुख खान के बर्थडे पर मन्नत के बाहर लगा फैंस का जमावड़ा, SRK ने कुछ इस तरह कहा शुक्रिया

0
169
Shahrukh Khan
Shahrukh Khan

Shahrukh Khan Video: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास दिन पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं। वहीं हाल ही में शाहरुख खान का एक वीडिया वायरल हो रहा है जिसमें किंग खान अपने फैंस का शुक्रिया अदा करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडिया को विरल भियानी ने शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Shahrukh Khan Video Shahrukh Khan (3)
Shahrukh Khan Video

Shahrukh Khan Video: ‘मन्नत’ के बाहर फैंस का जमावड़ा

वीडियो में आप देख सकते हैं उनके घर (मन्नत) के बाहर फैंस की भीड़ उमड़ी हुई है और वो अपने घर की छत पर बेटे अबराम के साथ खड़े होकर फैंस का शुक्रिया अदा कर रहे हैं। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। एक्टर के घर के बाहर भीड़ काफी ज्यादा थी इसलिए मन्नत के बाहर पुलिस भी तैनात थे। बता दें कि बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्टर शाहरुख खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री से की थी। इनका पहला टेलीविजन शो का नाम ‘फौजी’ था। इसके अलावा शाहरुख ने वागले की दुनिया और सर्कस टेलीविजन शो में भी अभिनय किया।

इस बीच शाहरुख के वर्कफ्रंट की बात करें तो किंग खान जल्द ही ‘पठान’ में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ ‘दीपिका पादुकोण’ और ‘जॉन अब्राहम’ दिखाई देंगे। यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी। शाहरुख खान लंबे समय बाद पठान के साथ पर्दे पर वापसी करेंगे। शाहरुख को आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था जिसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ थी।

Shahrukh Khan

यह भी पढ़ें:

Shah Rukh Khan के बॉलीवुड में 30 साल पूरे, किंग खान ने शेयर किया ‘Pathaan’ का फर्स्ट लुक

Salman Khan की बढ़ाई गई सुरक्षा, अब इस कैटेगरी की सिक्योरिटी के बीच रहेंगे ‘भाईजान’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here