Shah Rukh Khan के बॉलीवुड में 30 साल पूरे, किंग खान ने शेयर किया ‘Pathaan’ का फर्स्ट लुक

अभिनेता ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म, पठान से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है। बता दें कि शाहरुख खान लंबे समय बाद पठान के साथ पर्दे पर वापसी करेंगे।

0
277
Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan के बॉलीवुड में 30 साल पूरे

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने 25 जून को अपने एक्टिंग करियर के तीन दशक पूरे कर लिए। इस अवसर पर, अभिनेता ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म, पठान से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है। बता दें कि शाहरुख खान लंबे समय बाद पठान के साथ पर्दे पर वापसी करेंगे। शाहरुख को आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था जिसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ थी।

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan ने शेयर किया पठान का फर्स्ट लुक

पठान से अपना लुक शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, ’30 साल और गिनती नहीं क्योंकि आपका प्यार और मुस्कुराहट अनंत है।’ यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी। फर्स्ट लुक में शाहरुख खान को दाढ़ी और बंदूक के साथ दिखाया गया है। इससे पहले किंग खान ने पठान का टीजर जारी किया था जिसमें दीपिका और जॉन भी नजर आए थे। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। पठान में शाहरुख खान एक एजेंट का किरदार निभाएंगे। वहीं जॉन अब्राहम निगेटिव रोल में नजर आएंगे।

शाहरुख खान हाल ही में तमिल फिल्म निर्माता एटली के साथ अपने एक अन्य बड़े प्रोजेक्ट जवान के लिए सुर्खियों में आए थे। जवान 2 जून, 2023 को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी। जवान के अलावा, शाहरुख खान के पास राजकुमार हिरानी की डंकी की सह-अभिनीत तापसी पन्नू भी पाइपलाइन में हैं। धुनकी 22 दिसंबर, 2023 को रिलीज होने वाली है।

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan

इस बीच, शाहरुख खान ने शनिवार को फिल्म इंडस्ट्री में अपने 30 साल पूरे कर लिए हैं। शाहरुख खान ने टेलीविजन के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। फिल्म दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे, दिल तो पागल है, देवदास, कल हो ना हो, कभी खुशी कभी गम जैसी फिल्मों ने ही शाहरुख को बॅालीवुड का सुपरस्टार बनाया।

यह भी पढ़ें:

Jug jugg Jeeyo Box Office Collection Day 1: नहीं चला कियारा-वरुण का जादू, फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने रुपये

Rapper Raftaar Divorce: शादी के 6 साल बाद पत्नी कोमल वोहरा से तलाक लेंगे रैपर रफ्तार, जानिए अलग होने की वजह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here