Jug jugg Jeeyo Box Office Collection Day 1: नहीं चला कियारा-वरुण का जादू, फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने रुपये

राज मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, अनिल कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोहली मुख्य भूमिकाओं में हैं।

0
243
Varun Dhawan
Jug jugg Jeeyo Box Office Collection Day 1

Jug jugg Jeeyo Box Office Collection Day 1: अभिनेता वरुण धवन स्टारर फिल्म जुग जुग जियो 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। राज मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, अनिल कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोहली मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का प्रमोशन काफी जोरो-शोरो से किया गया था लेकिन पहले दिन फिल्म बॉक्स ऑफिस अच्छा प्रदर्शन नही कर पाई।

Jug jugg Jeeyo Varun Dhawan-
Jug jugg Jeeyo

Jug jugg Jeeyo बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म का रिलीज से पहले काफी बज बना हुआ था लेकिन फिल्म ने उम्मीद पर पानी फेर दिया। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक वरुण धवन की इस फिल्म ने फर्स्ट डे पर 9.28 करोड़ रुपये का कारोबार किया है जो कि उम्मीद से काफी कम है। जुगजुग जियो पहले दिन 10 करोड़ रुपये भी नहीं कमा पाई। फिल्म की ऐसी ओपनिंग देखने के बाद कयास लगाए जा रहे है कि शायद वीकेंड में फिल्म कुछ अच्छा बिजनेस कर सकती है।

फिल्म में कियारा वरुण की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। मनीष उनके भाई की भूमिका में हैं जबकि अनिल कपूर वरुण के पिता की भूमिका निभा रहे हैं, और नीतू कपूर उनकी पत्नी के रूप में हैं। कहानी वरुण और अनिल दोनों के पात्रों के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपनी पत्नियों से अलग होने की कोशिश कर रहे हैं। जुग जुग जियो एक कॉमेडी-ड्रामा है, जिसे राज मेहता द्वारा निर्देशित किया गया है।

varun dhawan
Jug jugg Jeeyo

रिलीज से कुछ दिन पहले धर्मा प्रोडक्शन फिल्म को विवादों का सामना करना पड़ा था। एक पाकिस्तानी सिंगर ने करण जौहर पर गाना चुराने का आरोप लगाया था। वहीं, अब एक राइटर का कहना है कि करण जौहर ने उनकी स्क्रिप्ट चुराई है। साथ ही इस राइटर ने इस बात को साबित करने के लिए सबूत भी पेश किए थे।

यह भी पढ़ें:

Jug Jug Jeeyo पर लगातार हो रही है Controversy, Karan Johar पर गाने के बाद स्क्रिप्ट चुराने का लगा आरोप

Rapper Raftaar Divorce: शादी के 6 साल बाद पत्नी कोमल वोहरा से तलाक लेंगे रैपर रफ्तार, जानिए अलग होने की वजह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here