Jug Jug Jeeyo पर लगातार हो रही है Controversy, Karan Johar पर गाने के बाद स्क्रिप्ट चुराने का लगा आरोप

करण जौहर की अपकमिंग फिल्म 'Jug Jug Jeeyo' इन दिनों काफी चर्चा में है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है जिसे लोगों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

0
147
Jug Jug Jeeyo Controversy
Jug Jug Jeeyo पर लगातार हो रही है Controversy, Karan Johar पर गाने के बाद अब स्क्रीप्ट चुराने का लगा आरोप

करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म “Jug Jug Jeeyo” रिलीज होने से पहले ही काफी चर्चा का विषय बन रही है। हाल ही में एक पाकिस्तानी सिंगर ने करण जौहर पर गाना चुराने का आरोप लगाया था। वहीं, अब एक राइटर का कहना है कि करण जौहर ने उनकी स्क्रिप्ट चुराई है। साथ ही इस राइटर ने इस बात को साबित करने के लिए सबूत भी पेश किए हैं। ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म की काफी तारीफ की जा रही थी, वहीं अब यह विवादों में घिरती नजर आ रही है।

FSn0InMWIAAcnFR

राइटर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया Jug Jug Jeeyo की स्क्रिप्ट चुराए जाने का प्रूफ

ट्विटर पर विशाल ए सिंह नाम के एक यूजर ने सबूत के साथ ट्वीट किया है। इस ट्वीट में राइटर ने एक मेल का स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें उसने धर्मा प्रोडक्शन को जो मेल किया था वह सबूत के तौर पर अटैच किया है। इस स्क्रीनशॉट के साथ विशाल सिंह ने इस बात का दावा किया है कि “Jug Jug Jeeyo” की स्क्रिप्ट इन्होंने 2020 में रजिस्टर कराई थी और इसके बाद धर्मा मूवीज को भेजी थी।

दरअसल, विशाल सिंह धर्मा प्रोडक्शन के साथ मिलकर इस फिल्म को बनाना चाहते थे लेकिन अब उन्होंने दावा किया है कि यह स्क्रिप्ट चुराई गई है। एक दूसरे ट्वीट में विशाल ने लिखा है ” अगर कहानी अच्छी लगी तो बात करो, हाथ मिलाओ, साथ मिलकर बनाओ। एक नामी बैनर को ये सब हरकतें शोभी नहीं देती। अगर ये मेरे साथ हो सकता है तो ये #HindiCinema में किसी के साथ भी हो सकता है।”

गाना चुराने का भी लगा है आरोप

आपको बता दें कि 22 मई को करण जौहर की फिल्म “Jug Jug Jeeyo” का ट्रेलर रिलीज किया गया था। इस ट्रेलर के बीच “Nach Punjaban” गाना आता है। इस गाने को लेकर पाकिस्तानी सिंगर अबरार उल हक ने करण जौहर पर आरोप लगाया है। दरअसल, इस सिंगर का कहना है कि यह गाना इनका है जो बिना बताए इस फिल्म में चलाया गया है।

धर्मा प्रोडक्शन को घेरते हुए अबरार ने ट्वीट किया है, “मैंने अपना गाना ‘नाच पंजाबन’ किसी भी हिंदी फिल्म को नहीं बेचा है। मैंने इसके राइट्स रिजर्व किए हुए हैं ताकी हर्जाने के लिए कोर्ट जा सकूं। करण जौहर जैसे निर्माताओं को गाने कॉपी नहीं करना चाहिए। ये मेरा छठा गाना है जिसे कॉपी किया गया है और मैं इसकी इजाजत बिल्कुल नहीं दूंगा।”

दूसरे ट्वीट में अबरार ने लिखा “नाच पंजाबन गाने का लाइसेंस किसी को नहीं दिया गया है। अगर कोई इस बात का दावा कर रहा है तो एग्रीमेंट दिखाएं। मैं लीगल एक्शन लूंगा’। #NachPunjaban”

संबंधित खबरें:

Karan Johar की इस हरकत से Anil Kapoor हुए हैरान, “Jug Jug Jeeyo” के ट्रेलर इवेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Varun Dhawan स्टारर फिल्म ‘Jug Jug Jeeyo’ का पोस्टर आउट, इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here