बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल , 1990 की हिट फिल्म घायल का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। जहां पहली फिल्‍म में सन्नी देओल एक्‍शन करते दिखे थे, वहीं इस फिल्म में वह निर्देशन का मूड बना रहे हैं। यानी यह फिल्‍म सनी देओल डायरेक्‍ट करना चाहते हैं। घायल सिरीज की पहली फिल्म का निर्देशन राजकुमार संतोषी ने किया था। वहीं इस बार सनी देओल उन्हें फिल्म को प्रोड्यूज करने का ऑफर दिया है। ‘नानू की जानू’ फिल्म को प्रोड्यूज कर चुके प्रोड्यूसर साजिद कुरैशी इस प्रोजेक्ट को भी प्रोड्यूज कर रहे हैं। इस फिल्म के सभी पहलुओं पर काम किया जा रहा है। फिल्म के कलाकार और निर्देशों के बीच नियमित मीटिंगें हो रही हैं। वहीं जरूरत के अनुसार स्क्रिप्ट में भी मामूली बदलाव किए जा रहे हैं।

घायल फिल्म की कहानी में आखिर में पुलिस सनी देओल को पकड़कर ले जाती है। माना जा रहा है कि घायल दो की कहानी वहीं से शुरू होगी। यानी सनी के जेल से बाहर आने के बाद क्या हुआ उस कहानी पर घायल 2 बनेगी। सनी देओल मनाली जा रहे हैं जहां वह स्क्रिप्ट पढ़ेंगे।

सनी देओल ने बताया कि “मैं पहले भी इसका दूसरा पार्ट बनाना चाहता था, लेकिन तब बॉलीवुड में सीक्वल बनाने का कोई चलन नहीं था। घायल 2 फिल्म में सनी देवल भ्रष्ट ऑफिसरों को बेनकाब करते दिखेंगे। फिल्म की कहानी की शुरुआत में दिखाया जाएगा कि 14 साल जेल में गुजारने के बाद सनी बाहर आते है और भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करने की कसम खाते हैं। सनी इस फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका में हैं।

साभार-ईएनसी टाईम्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here