बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में बिजी है। आलिया ने हाल ही में अपनी इस फिल्म का पहला शेड्यूल खत्म किया है। आलिया भट्ट एक मल्टी हिराइन की फिल्म बनाना चाहती है, आलिया दीपिका और कटरीना के साथ ‘दिल चाहता है’ फिल्म का रीमेक करना चाहती है।

आलिया ने एक इंटरव्यू में कहा, “जैसे मल्टी हीरो वाली फिल्में बनाई जाती हैं वैसे ही मल्टी हीरोइन वाली फिल्में बनानी चाहिए और ऐसी फिल्म में मैं आगे बढ़ कर काम करना चाहूंगी।”

आलिया ने खुद सिर्फ़ एक मल्टी हीरोइन फिल्म में काम किया है (उड़ता पंजाब),”ये संयोग है कि मेरे पास ऐसी एक ही फिल्म है जिसमें दो अभिनेत्रियां थी, वर्ना मेरी बहुत इच्छा है कि मैं किसी ऐसी फिल्म में काम करूं जिसमें कई सारी एक्ट्रेसेस हो।”
आलिया ने कहा कि सोचिए अगर ‘दिल चाहता है’ का एक रीमेक बने जिसमें सभी लड़कियों की कहानी कही जाए तो कैसा लगेगा? बॉलीवुड में महिलाओं के लिए ये अच्छा समय है क्योंकि अब उनके लिए कंटेंट लिखा जा रहा है और मैं चाहूंगी कि ऐसी कोई फिल्म लिखी जाए।

आलिया ने कहा कि ,”कटरीना और दीपिका दोनों ही मेरी अच्छी दोस्त हैं और मैंने उनके साथ एक करार किया है कि कभी न कभी वो मेरे साथ किसी फिल्म में काम करेंगी।

बॉलीवुड में ऑल फीमेल लीड वाली फिल्में बहुत कम बनी हैं जैसे ‘आएशा’, ‘पार्च्ड’ और ‘निल बटे सन्नाटा’ या ‘गुलाब गैंग’ जैसी इक्का दुक्का फिल्मों के ही नाम याद आते हैं।

आलिया के अनुसार बॉलीवुड में भी एक ‘ऑल फीमेल’ लीड वाली फिल्म बननी चाहिए। करीना कपूर और सोनम कपूर के साथ बन रही फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ एक ऑल फीमेल लीड फिल्म है और आलिया इस तरह की फिल्मों का बॉलीवुड में ट्रेंड देखना चाहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here