Anupam Kher की मां ने ‘Pushpa’ के Srivalli गाने पर किया डांस, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

0
338
Anupam Kher
Anupam Kher की मां ने ‘Pushpa’ के श्रीवल्ली गाने पर किया डांस

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा (Pushpa) का क्रेज लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है। खासकर फिल्म के गाने श्रीवल्ली (Srivalli) ने तो धमाल ही मचा दिया है। बॅालीवुड में भी इसका क्रेज देखने को मिल रहा है। अब हाल ही में अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) की मां दुलारी देवी (Dulari Devi) ने पुष्पा के श्रीवल्ली गाने पर जमकर डांस किया। वीडियो में अनुपम खेर की मां अल्लू अर्जुन के स्टेप करती हुई नजर आ रही हैं, ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

anupam kher mother dulari kher

Anupam Kher ने वीडियो किया शेयर

अपनी मां का डांस देखकर अनुपम खेर भी चौंक गए हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ‘यह एपिक है…वृंदा धन्यवाद मां की खातिर इस वीडियो को बनाने के लिए…।’ आपको बता दें कि दुलारी देवी इससे पहले भी कई गाने पर डांस कर चुकी हैं। उनके वीडियो में अक्सर उनकी सादगी और मासूमियत की झलक मिलती है। इस वीडियो ने इंस्टाग्राम पर एक मिलियन से अधिक व्यूज को पार कर लिया है।

https://www.instagram.com/reel/CZ92EtuF2UY/

बताते चले कि Anupam Kher सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। एक्टर अपनी मां दुलारी के साथ तस्वीरें और Videos शेयर करते रहते हैं। कुछ दिन पहले ही अनुपम खेर ने मां के साथ एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में अनुपम खेर मां को कैमरे के सामने फोटो के लिए पोज देने के लिए कह रहे हैं लेकिन वो सीधे खड़े होकर मुस्कुरा रही हैं। वीडियो में अनुपम उनसे कहते हैं ‘कुछ करो, स्माइल करो’। इस पर उनकी मां उनको एक डांट लगाते हुए कहती हैं क्या करूं, तुम फोटो खींच-खींच कर बदनाम कर रहे हो…देखो ये मेरी मां है।

Anupam Kher
Anupam Kher ने शेयर की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ से बीटीएस तस्वीरें

अनुपम खेर के वर्कफ्रंट की बात करे तो अनुपम फिल्‍म ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ लंबे समय से चर्चा में है। यह फिल्म कश्मीरी पंडितों के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में कश्मीर विद्रोह के कारण कश्मीरी हिंदुओं के पलायन को दिखाया गया है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित इस फिल्म की नई रिलीज डेट आ गई है। ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ अब 11 मार्च 2022 को रिलीज होगी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here