Home Tags Pushpa

Tag: pushpa

Bollywood News Updates: ‘RRR’ की सक्सेस पार्टी में शामिल नही हुईं...

0
Bollywood News Updates: फिल्म 'RRR' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1 हजार करोड़ के करीब की कमाई कर ली है।

Pushpa की ताबड़तोड़ कमाई के बाद, Allu Arjun इस दिन से...

0
अल्लू अर्जुन की फिल्म Pushpa ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ दिया था। आपको जानकर हैरानी होगी की पुष्पा के सिर्फ हिंदी वर्जन ने ही 300 करोड़ रुपये की कमाई की है

Sooryavanshi और Pushpa को पछाड़ कर RRR बनी नॉर्थ इंडिया में...

0
SS Rajamoli की RRR का हिंदी वर्जन कहर बरपा रहा है। रिलीज होने के एक हफ्ते के भीतर ही, आरआरआर महामारी के बाद के दौर में उत्तर भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई।

KGF Chapter 2 का पहला गाना ‘Toofan’ हुआ रिलीज, देखिए इस...

0
KGF Chapter 2: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार यश (Yash) की फिल्म केजीएफ 2’ (KGF Chapter 2) का इंतजार दर्शकों को काफी समय से है।

Pushpa Hindi On TV: Allu Arjun की ‘Pushpa’ के हिंदी वर्जन...

0
अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म पुष्पा (Pushpa) के हिंदी वर्जन ने सारे रिकॅार्ड तोड़ दिए है।

Dadasaheb Phalke International Awards: दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित हुईं Allu...

0
Dadasaheb Phalke International Awards: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' को साल 2022 के दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल अवॉर्ड के लिए चुना गया है

Bollywood News Updates: Shehnaaz Gill ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक!...

0
Bollywood News Updates: एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) लाखों दिलों की धड़कन है। सना की हर अदा पर लोग दिवाने हैं। उनकी एक झलक के लिए फैंस बेताब रहते हैं।

Anupam Kher की मां ने ‘Pushpa’ के Srivalli गाने पर किया डांस,...

0
Pushpa का क्रेज लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है हाल ही में अभिनेता Anupam Kher की मां दुलारी देवी (Dulari Devi) ने भी पुष्पा के श्रीवल्ली गाने पर जमकर डांस किया

फिल्म ‘Pushpa’ के गाने Srivalli का कश्मीरी वर्जन वायरल, देखें वीडियो

0
Pushpa इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही हैं। पुष्पा के श्रीवल्ली (Srivalli) गाने ने तो धमाल ही मचा दिया है अब इस गाने का कश्मीरी वर्जन वायरल हो रहा हैं।

Bollywood News Updates: Amitabh Bachchan ने बेचा अपना दिल्ली का घर,...

0
Bollywood News Updates: अल्लू अर्जुन की फिल्म Pushpa इन दिनों बाक्स आफिस पर तहलका मचा रही हैं। फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!