फिल्म ‘Pushpa’ के गाने Srivalli का कश्मीरी वर्जन वायरल, देखें वीडियो

0
318
Pushpa
फिल्म ‘Pushpa’ के गाने Srivalli का कश्मीरी वर्जन वायरल

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा (Pushpa) इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही हैं। फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है खास बात ये है कि फिल्म के गाने को भी लोगों का उतना ही प्यार मिला है जितना की इस फिल्म को मिला है। पुष्पा के श्रीवल्ली (Srivalli) गाने ने तो धमाल ही मचा दिया है अब इस गाने का कश्मीरी वर्जन वायरल हो रहा हैं।

Srivalli गाने का कश्मीरी वर्जन

गाने को तस्लीम ने अपनी अवाज दी है। वीडियो में तस्लीम को हारमोनियम के साथ श्रीवल्ली गाना गाते देख सकते हैं। यह गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है तस्लीम के इस वीडियो को अभी तक 44 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। आपको बता दें कि फिल्म में अल्लू अर्जुन की आवाज कोई और नही बल्कि बॅालीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) ने दी है। श्रेयस ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी

Srivalli
Srivalli

आपको जानकर हैरानी होगी की पुष्पा के सिर्फ हिंदी वर्जन ने ही 100 करोड़ रुपये की कमाई की है जिसके बाद वह अभी तक की सबसे बड़ी फिल्मों के रुप में शुमार हो गई हैं। पुष्पा ने बाहुबली का भी रिकॅार्ड तोड़ दिया हैं। हिंदी वर्जन का पहले दिन का बिजनेस सिर्फ 3 करोड़ था इस फिल्म की खास बात ये है कि फिल्म को ओटीटी पर भी रिलीज किया गया है, लेकिन फिर भी लोग इसे थिएटर पर देखना पसंद कर रहे हैं।

सुकुमार द्वारा निर्देशित पुष्पा 17 दिसंबर को पांच भाषाओं में रिलीज किया गया। लेकिन सिर्फ तेलुगु में ही नहीं, फिल्म दूसरी भाषाओं में भी कहर बरपा रही है। अगर रिपोर्ट्स की मानें तो एक्शन थ्रिलर जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here