श्री नारायण सिंह के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मटॉयलेट एक प्रेम कथा के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाल मचाकर रख दिया है। फिल्म के नाम, पोस्टर और अब ट्रेलर ने दर्शकों सहित राजनीति, मीडिया सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाबी पाई है। सोशल मीडिया पर इसके जमकर चर्चे हो रहे हैं। अक्षय ने अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर को ट्वीट के माध्यम से शेयर किया और लिखा,एक प्यार जिसने एक क्रांति शुरू कर दी।ट्रेलर की शुरुआत नाटकीय ढंग से होती है जिसमें अक्षय, अभिनेत्री भूमि को अपनी दुल्‍हन बनाकर अपने घर लाते हैं लेकिन ससुराल में टॉयलेट न होने की वजह से भूमि अक्षय से नाराज होकर मायके वापस लौट जाती है। ऐसे में अपनी पत्नी को घर वापस लाने के लिए अक्षय टॉयलेट बनवाने का निर्णय लेते हुए कहते है आशिक़ों ने अपनी आशिक़ी के लिए ताजमहल बनवा दिया और हम एक संडास न बना सके। दोनों अपनेअपने किरदार में शानदार लग रहे हैं। अक्षय कुमार, भूमि पेड़ेनकर, अनुपम खेर, सना खान सहित अन्य कलाकारों से सजी फिल्‍म के ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि स्वच्छ भारत अभियान की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म लोगों को शौचालय के प्रति कितना जागरूक करेगी। वहीं, पिछले दिनों जारी हुए फिल्‍म के पोस्‍टर में लिखा था,नो टॉयलेट, नो ब्राइड अर्थात् शौचालय नहीं तो दुल्हन नहीं।फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।

हाल ही में फिल्मी जगत के नामी हस्तियों सहित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अक्षय के इस आगामी फिल्म के ट्रेलर पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अक्षय कुमार  की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथाके ट्रेलर की तारीफ कर कहा,’’यह फिल्म स्वच्छता के संदेश को आगे बढ़ाने की सराहनीय कोशिश है, स्वच्छ भारत बनाने के लिए 125 करोड़ भारतीयों को एकसाथ मिलकर काम करना होगा।

पीएम मोदी के ट्वीट के जवाब में अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा,’’माननीय प्रधानमंत्री का बहुत-बहुत धन्यवाद। उम्मीद है कि हम लोगों की धारणा बदलने और बदलाव लाने में कामयाब होंगे।

करन जौहर ने ट्वीट कर कहा-

जॉन इब्राहिम ने ट्वीट कर कहा- अनिल कपूर ने ट्वीट कर कहा- रितेश देशमुख ने ट्वीट कर कहा- इशा गुप्ता ने ट्वीट कर कहा- हुमा कुरैसी ने ट्वीट कर कहा- आथिया सेट्टी ने ट्वीट कर कहा-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here