Shehnaaz Gill पहले ही कर चुकी हैं ‘Pushpa’ का सीन, फैंस बोले- अल्लू अर्जुन ने की सना की कॉपी

0
1453
Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill पहले ही कर चुकी हैं ‘Pushpa’ का सीन

इन दिनों अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) का क्रेज फैंस के दिलो-दिमाग में बैठ गया है। फैंस ‘पुष्पा’ के हर अंदाज के दीवाने हैं। पुष्पराज यानी अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने फिल्म में जो एक्टिंग की है जिसमें उन्होंने बोला है कि पुष्पा झुकेगा नहीं इस सीन को शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बहुत पहले ही कर चुकी हैं। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं।

Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill का वीडियो हुआ वायरल

शहनाज गिल का यह वीडियो ‘बिग बॉस 13’ का है। जिसे लोग खुब पसंद कर रहे हैं। वीडियो में शहनाज पुष्पराज की तरह ही अपनी गर्दन के पास हाथ हिलाती नजर आ रही हैं। फैंस इस वीडियो को देखकर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/CZPR5qSIiQq/?utm_source=ig_embed&ig_rid=b08613ac-055a-4dcb-95d5-f8696d1051b5

एक फैन ने लिखा है, ‘अपनी सना का ये पहले से ही स्टाइल है। एक अन्य यूजर ने लिखा- कहीं फिल्म इनको ही तो कॉपी नहीं किया है।’ इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Shehnaaz Gill

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले शहनाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें शहनाज और यशराज मुखाटे बिग ने बॅास 13 के एक डायलॉग पर वीडियो बनाएं थे। वीडियो में दोनों डांस करते हुए नजर आए थे। दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था । आपको तो पता ही होगा कि यशराज अपनी क्रिएटिविटी गानें को लेकर हमेशा चर्चा में रहते है उनके वीडियो को लोग काफी पसंद करते है। इसके अलावा शहनाज के भी किसी भी वीडियो को फैंस बहुत पसंद करते है अब सोचिए जब दोनों साथ मिलकर डांस करेंगे तो भला धमाल कैसे न मचे। वीडियो में शहनाज ने अपनी आवाज दी हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here