Allu Arjun की ‘Pushpa’ ने हिंदी वर्जन में तोड़ डाला ‘बाहुबली’ का भी रिकॉर्ड, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

0
438
Allu Arjun
Allu Arjun

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा-द राइज’ (Pushpa) इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। आपको जानकर हैरानी होगी की पुष्पा के सिर्फ हिंदी वर्जन ने ही 100 करोड़ रुपये की कमाई की है जिसके बाद वह अभी तक की सबसे बड़ी फिल्मों के रुप में शुमार हो गई हैं। पुष्पा ने बाहुबली का भी रिकॅार्ड तोड़ दिया हैं। हिंदी वर्जन का पहले दिन का बिजनेस सिर्फ 3 करोड़ था इस फिल्म की खास बात ये है कि फिल्म को ओटीटी पर भी रिलीज किया गया है, लेकिन फिर भी लोग इसे थिएटर पर देखना पसंद कर रहे हैं।

Pushpa ने तोड़ा बाहुबली का रिकॅार्ड

अब बात अगर एसएस राजमौली की फिल्म बाहुबली की करे तो पुष्पा ने इसको भी पीछे छोड़ दिया है। अभी तक सिर्फ बाहुबली ही थी जिसने हिंदी में 100 करोड़ का आकड़ा पार किया था पर पर अब इसके आगे सुकुमार की फिल्म पुष्पा आ गई है। आपको बता दें कि बाहुबली ने पहले दिन 5 करोड़ 15 लाख का बिजनेस किया था।

Pushpa
Pushpa

सुकुमार द्वारा निर्देशित पुष्पा 17 दिसंबर को पांच भाषाओं में रिलीज किया गया। लेकिन सिर्फ तेलुगु में ही नहीं, फिल्म दूसरी भाषाओं में भी कहर बरपा रही है। अगर रिपोर्ट्स की मानें तो एक्शन थ्रिलर जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी।

Allu Arjun की फिल्म पुष्पा आंध्र प्रदेश के तस्करों के जीवन पर आधारित है। जिसमें अल्लू अर्जुन का दमदार लुक देखने को मिला हैं। फिल्म में अल्लू अर्जुन, फहद फासिल और Rashmika Mandanna लीड रोल्स में हैं । फिल्म ने बॅाक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया हैं। गौरतलब है कि डेयरी ब्रांड अमूल ने भी अल्लू अर्जुन की पुष्पा (Pushpa) को सबसे प्यारा ट्रिब्यूट दिया था। जिसे देखकर अल्लू अर्जुन खुश हो गए थे। पुष्पा सुकुमार द्वारा निर्देशित एक एक्शन फिल्म है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here