Pushpa को अमूल इंडिया ने दिया क्यूट ट्रिब्यूट, Allu Arjun ने कहा- “अल्लू से मल्लू अमूलू अर्जुन”

0
591
Pushpa
Pushpa को अमूल इंडिया ने दिया क्यूट ट्रिब्यूट

डेयरी ब्रांड अमूल ने अल्लू अर्जुन की पुष्पा (Pushpa) को सबसे प्यारा ट्रिब्यूट दिया है। अमूल ने जो फोटो पोस्ट किया है उसमे फिल्म से अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदन्ना के किरदारों से मिलता-जुलता कार्टून है। जिसे देखकर अल्लू अर्जुन खुश हो गए है और टीम के सभी मेंबर्स का शुक्रिया अदा कर रहे हैं। पुष्पा सुकुमार द्वारा निर्देशित एक एक्शन फिल्म है।

Pushpa
Pushpa

अमूल इंडिया ने Allu Arjun की Pushpa को दिया क्यूट ट्रिब्यूट

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी अभी भी दुनिया भर में पुष्पा अपना जलवा दिखा रही हैं फिल्म ने फिल्म रिलीज होने के 29 दिन बाद भी जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म ने हिन्दी वर्जन में 300.75 करोड़ का आंकड़ा पार लिया है। बता दें कि पहले ही हफ्ते फिल्म ने काफी अच्छी कमाई की थी बॉक्स ऑफिस पर पिछले 2 हफ्तों में पुष्पा- द राइज 1600 स्क्रीन्स पर लगी थी। इसे देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म को लोग कितना पसंद कर रहे हैं। पुष्पा देश के चुनिंदा सिनेमाघरों में चल रही हैं।

पुष्पा के कामयाबी पर अमूल कंपनी ने फिल्म के किरदारों से मिलता जुलता एक बहुत ही प्यारा कार्टून बनाया हैं। कार्टून शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, #Amul नई एक्शन ड्रामा फिल्म एक बहुत बड़ी हिट (sic) है । इस कमेंट पर अल्लू अर्जुन ने जवाब देते हुए कहा, Allu to Mallu to Amullu Arjun

Allu Arjun की फिल्म पुष्पा आंध्र प्रदेश के तस्करों के जीवन पर आधारित है। जिसमें अल्लू अर्जुन का दमदार लुक देखने को मिला हैं। फिल्म में अल्लू अर्जुन, फहद फासिल और Rashmika Mandanna लीड रोल्स में हैं । फिल्म ने बॅाक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here