Sooryavanshi और Pushpa को पछाड़ कर RRR बनी नॉर्थ इंडिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

आरआरआर महामारी के बाद के दौर में नॉर्थ बेल्ट में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है।

0
337
RRR
Sooryavanshi और Pushpa को पछाड़ कर RRR बनी नॉर्थ इंडिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

एसएस राजामौली (SS Rajamoli) की आरआरआर (RRR) का हिंदी वर्जन कहर बरपा रहा है। रिलीज होने के एक हफ्ते के भीतर ही, आरआरआर कोरोना के बाद के दौर में उत्तर भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई। आरआरआर ने अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द राइज को पीछे छोड़ दिया। आरआरआर ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन किया है।

RRR
RRR

RRR ने सूर्यवंशी और पुष्पा को हराया

जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और राम चरण (Ram Charan) स्टारर आरआरआर 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। यह फिल्म दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर एक ड्रीम रन बना रही है। इससे पहले, हिंदी वर्जन ने बाहुबली के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया था।

akshay kumar Sooryavanshi 2

ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरआरआर अब महामारी के बाद के दौर में नॉर्थ बेल्ट में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। एक सप्ताह के भीतर, आरआरआर ने अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द राइज को बॉक्स ऑफिस पर पीछे छोड़ दिया।

Allu Arjun
Allu Arjun

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि आरआरआर ने छह दिनों में 120.59 करोड़ रुपये की कमाई की है। “#RRR 6 दिनों में #Sooryavanshi के *सप्ताह 1* बिज़ [120.66 करोड़ रुपये] … सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म शुक्रवार 20.07 करोड़, शनिवार 24 करोड़ कुल: 120.59 करोड़ रुपये #India”।

आरआरआर, सूर्यवंशी और पुष्पा के बारे में

एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित, आरआरआर तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है। फिल्म को 450 करोड़ रुपये के विशाल बजट पर बनाया गया। वहीं नवंबर 2021 में रिलीज हुई रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित अक्षय कुमार की सूर्यवंशी दर्शकों के बीच ब्लॉकबस्टर हिट रही। इसी तरह, अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द राइज देश भर में लोगों को प्रभावित करने में कामयाब रही। फिल्म पुष्पा आंध्र प्रदेश के तस्करों के जीवन पर आधारित है। जिसमें अल्लू अर्जुन का दमदार लुक देखने को मिला हैं। फिल्म में अल्लू अर्जुन, फहद फासिल और Rashmika Mandanna लीड रोल्स में हैं।

यह भी पढ़ें:

RRR On OTT: SS Rajamoli की फिल्म ‘RRR’ ओटीटी पर होगी रिलीज!

Bhojpuri New Song: Khesari Lal Yadav के नए गाने ‘Kajra’ ने इंटरनेट पर उड़ाया गर्दा, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here