Home Tags Sooryavanshi Box Office Collection Day

Tag: Sooryavanshi Box Office Collection Day

Sooryavanshi और Pushpa को पछाड़ कर RRR बनी नॉर्थ इंडिया में...

0
SS Rajamoli की RRR का हिंदी वर्जन कहर बरपा रहा है। रिलीज होने के एक हफ्ते के भीतर ही, आरआरआर महामारी के बाद के दौर में उत्तर भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई।

IMDb रेटिंग में Salman Khan की फिल्म ‘Antim’ ने Akshay Kumar...

0
इस साल की बड़ी फिल्मों में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सूर्यवंशी (Sooryavanshi) और सलमान खान (Salman Khan) की अंतिम (Antim) का नाम शामिल हैं दोनों ने ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हैं इस साल यह कहना गलत नहीं होगा कि अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और सलमान खान की एंटीम: द फाइनल ट्रूथ जैसी बड़ी रिलीज के बाद भारत में मल्टीप्लेक्स की स्थिति कुछ हद तक आकार में आ गई हैं। दोनों ही फिल्में आज भी सिनेमाघरों में चल रही हैं। बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों के लिए आईएमडीबी (IMDb) रेटिंग किया हैं जिसमें सलमान खान की फिल्म अंतिम ने अक्षय कुमार की सूर्यवंशी को पीछे छोड़ दिया हैं।

Katrina Kaif-Akshay Kumar स्टारर फिल्म ‘Sooryavanshi’ अब Netflix पर

0
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रही है। कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की बड़े बजट की फिल्म सूर्यवंशी काफी हिट साबित हुई हैं । रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित, एक्शन 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Sooryavanshi Box Office Collection: Akshay Kumar की एक्शन ड्रामा फिल्म ने...

0
Sooryavanshi Box Office Collection: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। पिछले शुक्रवार को रिलीज के बावजूद, फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रही है। फैंस इस एक्शन ड्रामा फिल्म को पूरी तरह से पसंद कर रहे हैं।

Rohit Shetty की फिल्म Sooryavanshi 2021 में 100 करोड़ के Club...

0
फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी रिकॉर्ड तो सेट कर ही रहें है। वह कोरोना काल के बाद अकेले बॉक्स ऑफिस को पुनर्जीवित कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 26 करोड़ की कमाई की थी। दूसरे 24.50 करोड़ अपने नाम किया था वहीं तीसरे दिन 26.94 करोड़ की कमाई हुई थी।

Sooryavanshi Box Office Collection : Sooryavanshi चौथे दिन 20-30 करोड़ का...

0
बता दें कि रोहित शेट्टी की फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं, जबकि अजय देवगन और रणवीर सिंह फिल्म में कैमियो करते नजर आए हैं। इससे पहले भी रोहित शेट्टी की ‘सिंघम', ‘सिंघम 2' और ‘सिंबा' बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थीं।

Akshay Kumar की फिल्म Sooryavanshi ने World Wide Box Office पर...

0
वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस (World Wide Box Office) से मिली जानकारी के अनुसार फिल्म ने महज तीन दिने के भीतर एक बड़े आंकड़े को पार कर लिया है। फिल्म अभी पांच नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अक्षय कुमार और कैटरीना कैप की जोड़ी धमाल मचा रही है।

Sooryavanshi ने दूसरे दिन 24.50 करोड़ का आंकड़ा किया पार, Box...

0
पहले दिन की ओपनिंग तो शानदार थी ही इसके साथ ही दूसरे दिन भी फिल्म ने 24.50 करोड़़ की कमाई की है। सूर्यवंशी ने पहले दिन 26 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। पहले दिन के आंकड़े को फिल्म दूसरे दिन टच नहीं कर पाई है। पर फिल्म मेकर्स का कहना है कि कोरोना काल के समय भी फिल्म जिस तरह से कमाई कर रही है उसके अनुसार काफी शानदार ओपनिंग है।

Akshay Kumar की फिल्म Sooryavanshi ने पहले दिन 25 करोड़ का...

0
फिल्म ने पहले दिन ही 25 करोड़ का आंकड़ा पार लिया है। सूर्यवंशी काफी देर से रिलीज हुई। फिल्म को पहले ओटीटी पर रिलीज करने की बात चल रही थी लेकिन फिल्म के मेकर्स ने जोखिम उठाते हुए इसे सिनेमाहॉल में रिलीज करने का फैसला लिया। मेकर्स का फैसला कमाई देख कर सही साबित हो रहा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!