IMDb रेटिंग में Salman Khan की फिल्म ‘Antim’ ने Akshay Kumar की ‘Sooryavanshi’ को छोड़ा पीछे

0
442
Salman Khan
IMDb रेटिंग में Salman Khan की ‘Antim’ ने Akshay Kumar की ‘Sooryavanshi’ को हराया

इस साल की बड़ी फिल्मों में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सूर्यवंशी (Sooryavanshi) और सलमान खान (Salman Khan) की अंतिम (Antim) का नाम शामिल हैं, दोनों ने ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हैं। इस साल यह कहना गलत नहीं होगा कि अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और सलमान खान की एंटीम: द फाइनल ट्रूथ जैसी बड़ी रिलीज के बाद भारत में मल्टीप्लेक्स की स्थिति कुछ हद तक आकार में आ गई हैं। दोनों ही फिल्में आज भी सिनेमाघरों में चल रही हैं। बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों के लिए आईएमडीबी (IMDb) रेटिंग किया हैं जिसमें सलमान खान की फिल्म अंतिम ने अक्षय कुमार की सूर्यवंशी को पीछे छोड़ दिया हैं।

सलमान के Antim ने अक्षय की Sooryavanshi को हराया

सलमान खान स्टारर एंटीमः द फाइनल ट्रूथ 26 नवंबर को रिलीज हुई थी वहीं अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी 5 नवंबर को रिलीज हुई थी। IMDb पर एंटीम को 7.7 रेटिंग मिली जबकि सूर्यवंशी को 6.5 रेटिंग मिली। खैर यह निष्कर्ष निकालना सही है कि सलमान के एंटीम ने अक्षय की सूर्यवंशी को मात दी है, जहां तक जनता की रेटिंग की बात है।

हाल ही में रिलीज हुई अन्य फिल्मों ने IMDb पर कैसा प्रदर्शन किया है?

जब से महाराष्ट्र में सिनेमाघर फिर से खुले हैं, तब से कई फिल्में सिनेमाघरों में हिट साबित हुई हैं हाल ही में आयुष्मान खुराना की चंडीगढ़ कारे आशिकी को आईएमडीबी रेटिंग 7.2, इमरान हाशमी स्टारर चेहरे को 6.6 रेटिंग मिली। वहीं अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म को 6.4, अक्षय कुमार की बेल बॉटम को 6.2 और जॉन अब्राहम के सत्यमेव जयते ने 5.7 और सैफ अली खान, रानी मुखर्जी स्टारर बंटी और बबली ने 3.6 रन बनाए।

यह भी पढ़ें: Katrina Kaif-Akshay Kumar स्टारर फिल्म ‘Sooryavanshi’ अब Netflix पर

फिल्म ‘Antim’ में Salman Khan-Aayush Sharma की पावरफुल परफॉर्मेंस ने जीता फैंस का दिल, देखें पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here