Home Tags Sooryavanshi Collection

Tag: Sooryavanshi Collection

IMDb रेटिंग में Salman Khan की फिल्म ‘Antim’ ने Akshay Kumar...

0
इस साल की बड़ी फिल्मों में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सूर्यवंशी (Sooryavanshi) और सलमान खान (Salman Khan) की अंतिम (Antim) का नाम शामिल हैं दोनों ने ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हैं इस साल यह कहना गलत नहीं होगा कि अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और सलमान खान की एंटीम: द फाइनल ट्रूथ जैसी बड़ी रिलीज के बाद भारत में मल्टीप्लेक्स की स्थिति कुछ हद तक आकार में आ गई हैं। दोनों ही फिल्में आज भी सिनेमाघरों में चल रही हैं। बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों के लिए आईएमडीबी (IMDb) रेटिंग किया हैं जिसमें सलमान खान की फिल्म अंतिम ने अक्षय कुमार की सूर्यवंशी को पीछे छोड़ दिया हैं।

Katrina Kaif-Akshay Kumar स्टारर फिल्म ‘Sooryavanshi’ अब Netflix पर

0
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रही है। कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की बड़े बजट की फिल्म सूर्यवंशी काफी हिट साबित हुई हैं । रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित, एक्शन 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Sooryavanshi Box Office Collection: Akshay Kumar की एक्शन ड्रामा फिल्म ने...

0
Sooryavanshi Box Office Collection: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। पिछले शुक्रवार को रिलीज के बावजूद, फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रही है। फैंस इस एक्शन ड्रामा फिल्म को पूरी तरह से पसंद कर रहे हैं।

Sooryavanshi Box Office Collection : Sooryavanshi चौथे दिन 20-30 करोड़ का...

0
बता दें कि रोहित शेट्टी की फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं, जबकि अजय देवगन और रणवीर सिंह फिल्म में कैमियो करते नजर आए हैं। इससे पहले भी रोहित शेट्टी की ‘सिंघम', ‘सिंघम 2' और ‘सिंबा' बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थीं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!