Sooryavanshi Box Office Collection : Sooryavanshi चौथे दिन 20-30 करोड़ का आंकड़ा कर सकती है पार, फिल्म मचा रही है धमाल

0
414
Sooryavanshi Collection
Sooryavanshi Collection

Sooryavanshi Box Office Collection : सूर्यवंशी (Sooryavanshi) रिलजी के पहले दिन से ही सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी को दर्शक खूब प्यार दे रहे हैं। अनुमान लगाया रहा है कि फिल्म चौथे दिन भी 20-30 करोड़ की कमाई कर सकती है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 26 करोड़ की कमाई की थी। दूसरे 24.50 करोड़ अपने नाम किया था वहीं तीसरे दिन 26.94 करोड़ की कमाई हुई थी। उम्मीद जताई जा रही है कि इसी तरह फिल्म चौथे दिन भी कमाई कर सकती है।

बता दें कि रोहित शेट्टी की फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं, जबकि अजय देवगन और रणवीर सिंह फिल्म में कैमियो करते नजर आए हैं। इससे पहले भी रोहित शेट्टी की ‘सिंघम’, ‘सिंघम 2′ और ‘सिंबा’ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थीं।

3519 पर्दों पर हुई थी रिलीज

फिल्म भारत में शानदार चल रही है साथ ही विदेशों में दर्शक काफी प्यार दे रहे हैं। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ भारत में करीब 3519 पर्दों और बाकी देशों की 1300 पर्दों पर रिलीज हुई थी।

दीवाली के एक दिन बार देशभर में रिलीज हुई फिल्म की ओपनिंग देखकर फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी काफी खुश हैं। फिल्म काफी तेजी से दौड़ रही है। यहां पर कह सकते हैं कि दीवाली की छुट्टियों का फायदा अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी को बढ़िया तरह से मिल रहा है।

बता दें कि अक्षय की यह फिल्म पिछले साल होली पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना काल के कारण फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया था। लंबे समय बाद ही सही फिल्म को लोग काफी प्यार दे रहे हैं।

गौरतलब है कि लगभग 2 वर्षों तक कोरोना महामारी की वजह से लगी हुई पाबंदियों की वजह से फिल्म रिलीज होने का इंतजार कर रही थी। रोहित शेट्टी की फिल्म को आखिरकार थिएटरों में रिलीज होने का जबरदस्त फायदा मिलता हुआ दिख रहा है।

यह भी पढ़ें:

Akshay Kumar की फिल्म Sooryavanshi ने World Wide Box Office पर 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार

Nushrratt Bharuccha की फिल्म Chhorii का टीजर आउट, 26 नवंबर को हो रही है रिलीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here