Akshay Kumar की फिल्म Sooryavanshi ने World Wide Box Office पर 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार

0
389
Sooryavanshi Collection
Sooryavanshi Collection

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) ने कोरोना के इस विकट काल में 100 करोड़ का आंकडा महज तीन दिन के भीतर पार कर लिया है। फिल्म 100 करोड़ के लिस्ट में शामिल हो गई है। आने वाले समय मे फिल्म और भी कमाई करने वाली है। फिल्म के लिए दर्शकों का क्रेज बढ़ते ही जा रहा है।

Film Industry Tracker Manobala Vijayabalan ने दी जानकारी

वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस (World Wide Box Office) से मिली जानकारी के अनुसार फिल्म ने महज तीन दिने के भीतर एक बड़े आंकड़े को पार कर लिया है। फिल्म अभी पांच नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अक्षय कुमार और कैटरीना कैप की जोड़ी धमाल मचा रही है।

Columnist, Author, Sports & Political Analyst, Film Industry Tracker Manobala Vijayabalan ने ट्वीट कर बताया कि सूर्यवंशी ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस बात की जनाकरी WW बॉक्स ऑफिस ने दी है।

बता दें कि फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 26 करोड़ की कमाई की थी। दूसरे दिन बंपर ओपनिंग करते हुए 24.50 करोड़ की कमाई हुई थी। फिल्म ने World Wide Box Office पर 100 करोड़ का आंकडा पार कर लिया है।

3519 पर्दों पर हुई थी रिलीज

फिल्म भारत में शानदार चल रही है साथ ही विदेशों में दर्शक काफी प्यार दे रहे हैं। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ भारत में करीब 3519 पर्दों और बाकी देशों की 1300 पर्दों पर रिलीज हुई थी।

दीवाली के एक दिन बार देशभर में रिलीज हुई फिल्म की ओपनिंग देखकर फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी काफी खुश हैं। फिल्म काफी तेजी से दौड़ रही है। यहां पर कह सकते हैं कि दीवाली की छुट्टियों का फायदा अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी को बढ़िया तरह से मिल रहा है।

बता दें कि अक्षय की यह फिल्म पिछले साल होली पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना काल के कारण फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया था। लंबे समय बाद ही सही फिल्म को लोग काफी प्यार दे रहे हैं।

यह भी पढें:

Sooryavanshi ने दूसरे दिन 24.50 करोड़ का आंकड़ा किया पार, Box Office India नेे दी जानकारी

Akshay Kumar की फिल्म Sooryavanshi ने पहले दिन 25 करोड़ का आंकड़ा किया पार, बन सकती है Film of The Year

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here