Home Tags Antim: the final truth

Tag: antim: the final truth

IMDb रेटिंग में Salman Khan की फिल्म ‘Antim’ ने Akshay Kumar...

0
इस साल की बड़ी फिल्मों में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सूर्यवंशी (Sooryavanshi) और सलमान खान (Salman Khan) की अंतिम (Antim) का नाम शामिल हैं दोनों ने ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हैं इस साल यह कहना गलत नहीं होगा कि अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और सलमान खान की एंटीम: द फाइनल ट्रूथ जैसी बड़ी रिलीज के बाद भारत में मल्टीप्लेक्स की स्थिति कुछ हद तक आकार में आ गई हैं। दोनों ही फिल्में आज भी सिनेमाघरों में चल रही हैं। बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों के लिए आईएमडीबी (IMDb) रेटिंग किया हैं जिसमें सलमान खान की फिल्म अंतिम ने अक्षय कुमार की सूर्यवंशी को पीछे छोड़ दिया हैं।

फिल्म ‘Antim’ के क्लाइमेक्स सीन के लिए पुणे की सड़कों पर...

0
सलमान खान (Salman Khan) और आयुश शर्मा (Aayush Sharma) की फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ (Antim The Final Truth) 26 नवंबर को रिलीज हो रही है। आयुष शर्मा के लिए, अंतिम: द फाइनल ट्रुथ एक बहुत ही खास फिल्म है। अभिनेता ने अपनी भूमिका के लिए बड़े पैमाने पर काम किया है यहां तक ​​कि उन्होंने फिल्म के क्लाइमेक्स सीक्वेंस के लिए पुणे की सड़कों पर 33 किमी दौड़ लगाई। महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आयुष अपने जीजा सलमान खान के खिलाफ उतरते नजर आएंगे।

‘अंतिम’ का नया गाना ‘Koi Toh Aayega’ रिलीज, Salman Khan का...

0
फिल्म एंटीम: द फाइनल ट्रुथ (Antim: The Final Truth) 26 नवंबर को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। रिलीज से पहले, फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म में विलेन से लड़ते हुए सलमान खान (Salman Khan) की विशेषता वाले एक नए गाने 'कोई तो आएगा' (Koi Toh Aayega) को रिलीज किया है। कोई तो आएगा नया गाना ऊर्जा और रोमांच से भरपूर है। गानें को रवि बसरूर ने लिखा है गाने में आयुष शर्मा भी हैं।

Salman Khan ने शेयर किया अपनी अगली फिल्म “AntimThe Final Truth”...

0
सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा (Ayush Sharma ) ने आखिरकार प्रशंसकों के लिए अपनी बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म (Action Film) अंतिम : द फाइनल ट्रुथ (Antim:The Final Truth) का पोस्टर साझा कर दिया है। अंतिम में पहली बार सलमान खान अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगे, आयुष शर्मा की शादी अर्पिता खान (Arpita Khan) से हुई है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!