‘अंतिम’ का नया गाना ‘Koi Toh Aayega’ रिलीज, Salman Khan का दिखा दबंग अवतार

0
381
salman khan
अंतिम का नया गाना 'Koi Toh Aayega' रिलीज, सॉन्ग में अपनी शर्ट फाड़ते दिखें Salman Khan

फिल्म एंटीम: द फाइनल ट्रुथ (Antim: The Final Truth) 26 नवंबर को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। रिलीज से पहले, फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म में विलेन से लड़ते हुए सलमान खान (Salman Khan) की विशेषता वाले एक नए गाने ‘कोई तो आएगा’ (Koi Toh Aayega) को रिलीज किया है। गाने में सलमान का दबंग अवतार नजर आ रहा है। गाना ऊर्जा और रोमांच से भरपूर है। गानें को रवि बसरूर ने लिखा है गाने में आयुष शर्मा भी हैं।

एंटीम का नया गाना कोई तो आएगा रिलीज!

एंटीम के उत्साह को बनाए रखने के लिए, निर्माताओं ने पहले फिल्म के कुछ वीडियो जारी किए थे। अब, फिल्म की रिलीज के लिए छह दिन शेष हैं, जिसके लिए उन्होंने कोई तो आएगा एक नया गाना रिलीज किया है इसमें सलमान खान को एक पुलिस अधिकारी के रूप में दिखाया गया है जो बदमाशों से गोलियों से लड़ता है। वीडियो में सलमान के चरित्र का एक हल्का पक्ष भी दिखाया गया है, जब वह एक उत्सव में नाचते और भांगड़ा करते हुए दिखाई देते हैं। फिल्म के अन्य गानों में भाई का जन्मदिन, विघ्नहर्ता और चिंगारी शामिल हैं। जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिला हैं।

ANTIM के बारे में सब कुछ

अंतिम 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सलमान खान और आयुष शर्मा की यह फिल्म मराठी फिल्म ‘मुलशी पैटर्न’ की हिन्दी रीमेक है। फिल्म में सलमान और आयुष के अलावा प्रज्ञा जायसवाल और महिमा मकवाना भी मुख्य भूमिका में हैं। अंतिम को सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है और सलमान खान द्वारा निर्मित भी किया गया है। इसे देशभर में पांच भाषाओं हिन्दी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और उड़िया में रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म ‘सलमान खान फिल्म्स’ (Salman Khan Films) द्वारा निर्मित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Antim Song Out: Salman Khan अभिनीत फिल्म अंतिम का नया गाना ‘Chingari’ आउट, देखें वीडियो

Kapil Sharma ने Salman Khan से पूछा आप 1BHK घर में रहते हैं आप खुद पर खर्च क्यों नहीं करते? भाईजान ने दिया मजेदार जवाब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here