Home Tags Aayush Sharma

Tag: Aayush Sharma

Salman Khan की फिल्म ‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ से बहनोई Aayush...

0
कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) रिलीज होने से पहले ही काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों पहले ही शुरू हुई थी।

फिल्म ‘Antim’ में Salman Khan-Aayush Sharma की पावरफुल परफॉर्मेंस ने जीता...

0
लगभग दो साल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर सलमान खान (Salman Khan) की वापसी हो गई है। 'एंटीम: द फाइनल ट्रुथ' (Antim The Final Truth) 26 नवंबर यानि आज ज़ी स्टूडियो द्वारा दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई। महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित फिल्म में आयुष शर्मा (Aayush Sharma) और महिमा मकवाना भी मुख्य भूमिका में है। यह फिल्म सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है। यह मराठी फिल्म 'मुल्शी पैटर्न' की रीमेक हैं। फिल्म में सुपरस्टार एक सिख पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं। मुख्य अभिनेताओं के रिप्ड अवतार और एक्शन दृश्यों ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है लोग उनके लुक को काफी पसंद कर रहे है।

फिल्म ‘Antim’ के क्लाइमेक्स सीन के लिए पुणे की सड़कों पर...

0
सलमान खान (Salman Khan) और आयुश शर्मा (Aayush Sharma) की फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ (Antim The Final Truth) 26 नवंबर को रिलीज हो रही है। आयुष शर्मा के लिए, अंतिम: द फाइनल ट्रुथ एक बहुत ही खास फिल्म है। अभिनेता ने अपनी भूमिका के लिए बड़े पैमाने पर काम किया है यहां तक ​​कि उन्होंने फिल्म के क्लाइमेक्स सीक्वेंस के लिए पुणे की सड़कों पर 33 किमी दौड़ लगाई। महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आयुष अपने जीजा सलमान खान के खिलाफ उतरते नजर आएंगे।

‘अंतिम’ का नया गाना ‘Koi Toh Aayega’ रिलीज, Salman Khan का...

0
फिल्म एंटीम: द फाइनल ट्रुथ (Antim: The Final Truth) 26 नवंबर को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। रिलीज से पहले, फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म में विलेन से लड़ते हुए सलमान खान (Salman Khan) की विशेषता वाले एक नए गाने 'कोई तो आएगा' (Koi Toh Aayega) को रिलीज किया है। कोई तो आएगा नया गाना ऊर्जा और रोमांच से भरपूर है। गानें को रवि बसरूर ने लिखा है गाने में आयुष शर्मा भी हैं।

Antim Song Out: Salman Khan अभिनीत फिल्म अंतिम का नया गाना...

0
Antim Song Out: सलमान खान (Salman Khan) आयुष शर्मा (Aayush Sharma) और महिमा मकवाना (Mahima Makwana) अभिनीत एक्शन फिल्म 'एंटीम - द फाइनल ट्रुथ' (Antim – The Final Truth) चर्चा में बनी हुई है। फिल्म के निर्माताओं ने अगले गाने 'चिंगारी' (Chingari) का फर्स्ट लुक जारी किया है। इस ट्रैक में एक्ट्रेस व मॉडल Waluscha De Sousa लावणी डांस करतीं नजर आ रही हैं।

Mahima Makwana ने कहा, Salman Khan के साथ काम करना सपना...

0
टेलीविजन उद्योग में एक लोकप्रिय चेहरा महिमा मकवाना (Mahima Makwana) 'अंतिम:द फाइनल ट्रूथ' (Antim:The Final Truth) के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) अभिनीत, अंतिम साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 26 नवंबर को सिल्वर स्क्रीन पर हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है। एक इंटरव्यू के दौरान महिमा मकवाना ने सलमान खान के साथ काम करने बॉलीवुड में उनकी शुरुआत और मनोरंजन उद्योग में उनकी उम्र से यात्रा के बारे में बात की।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!