BCCI सचिव Jay Shah ने की पुष्टि, IPL 2022 का आयोजन भारत में ही होगा

0
338
JAY SHAH

IPL 2022 का आयोजन भारत में होगा। BCCI के सचिव Jay Shah ने चेन्नई सुपरकिंग्स द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में इस बात की पुष्टि की हैं। बीसीसीआई सचिव ने कहा, ‘मुझे पता है कि आप चेन्नई सुपर किंग्स को चेपॉक में खेलते हुए देखना चाहते हैं और ऐसा जल्दी ही होने वाला है।’ उन्होंने कहा, ‘आईपीएल के 15वें सीजन का आयोजन भारत में होगा और दो नई टीमों के जुड़ने से यह पहले से और रोमांचक होगा। हमारे सामने मेगा ऑक्शन होने वाला है और ऐसे में नए समीकरण देखना दिलचस्प होगा।

गौरतलब है कि आईपीएल 2021 के पहले चरण का आयोजन भारत में किया गया था लेकिन कोरोना महामारी के बढ़ते मामले को देखते हुए इसे बीच में हो रोकना पड़ा और फिर बाद में सितंबर-अक्तूबर में यूएई में इसका आयोजन किया गया। फाइनल में चेन्नई की टीम कोलकाता को हराकर चौथी बार विजेता बनी थी। इससे पहले आईपीएल 2020 का आयोजन भी यूएई में ही किया गया था।

अक्टूबर में हुई भारत में इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी

इस साल की शुरुआत में कोरोना महामारी के बाद पहली बार इंटरनेशनल क्रिकेट भारत में लौटा था। इंग्लैंड की टीम पांच टेस्ट, पांच टी-20 और तीन वनडे मैच खेलने भारत आई थी। इसी साल अक्टूबर में BCCI ने लखनऊ और अहमदाबाद की फ्रेंचाइजी को IPL 2022 सीजन में जोड़ा था। 2022 के सीजन में 10 IPL टीमें खेलेंगी।

यह भी पढ़ें :  Tim Paine ने Ashes से पहले Australia की टेस्ट टीम की कप्तानी से दिया इस्तीफा, विवाद की वजह से छोड़नी पड़ी कप्तानी

Ab De Villiers के संन्यास लेने के बाद Virat Kohli ने शेयर किया पोस्ट, कहा- आई लव यू

INDvNZ: दूसरे टी20 मुकाबले में Harshal Patel बने मैन ऑफ द मैच, डेब्यू मैच में बनाई खास लिस्ट में जगह

https://youtu.be/JKlZ_BnbDdQ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here