Anupam Kher ने 67वें जन्मदिन पर शेयर की धांसू तस्वीर, बताया अपनी फिटनेस का राज

Anupam Kher भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान के पूर्व अध्यक्ष और एक भारतीय अभिनेता हैं। वह 500 से अधिक फिल्मों में दिखाई दिए हैं

0
296
Anupam Kher
Anupam Kher ने 67वें जन्मदिन पर शेयर की धांसू तस्वीर

बॅालीवुड अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) आज अपना 67वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। अभिनेता अब तक के सबसे निपुण अनुभवी कलाकारों में से एक हैं। उनकी एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आती है। इस खास मौके पर अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने बॅाडी को दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में अभिनेता जिम-वियर पहने हुए दिख रहे हैं। आपको बता दें कि इस फोटो के जरिए अभिनेता ने खुद को बर्थडे विश किया है और फैंस को अपनी फिटनेस का राज भी बताया है।

Anupam Kher ने बताया फिटनेस का राज

फोटो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा- बर्थडे मुबारक हो। आज जब मैं अपना 67वां वर्ष शुरू कर रहा हूं, मैं अपने लिए कुछ नया पेश करने के लिए प्रेरित और उत्साहित हूं। 37 साल पहले आप एक यंग एक्टर से मिले थे, जिसने सबसे अपरंपरागत तरीके से शुरुआत की और एक 65 साल के शख्स  की भूमिका निभाई।

अपने पूरे करियर में मैंने एक आर्टिस्ट के रूप में हर एक रास्ते को तलाशने की कोशिश की है। लेकिन एक सपना है जो मेरे अंदर हमेशा से था। लेकिन उसे हकीकत बनाने के लिए कभी कुछ नहीं किया। मेरे सपना था कि मैं अपनी फिटनेस को काफी गंभीरता से लूं और अपने आप को सबसे अच्छे वर्जन के रूप में देखूं और महसूस करूं।

https://www.instagram.com/p/Caxcbk2u69T/

सपना मेरी फिटनेस को गंभीरता से लेना और खुद के सबसे अच्छे संस्करण की तरह दिखना और महसूस करना था। मैंने अपनी फिटनेस यात्रा के रास्ते पर चलना शुरू कर दिया है और जैसा कि मैं जो कुछ भी करता हूं, उसके साथ, मैं इस यात्रा को आपके साथ साझा करना चाहता हूं। मैं अपने अच्छे दिनों और बुरे दिनों को साझा करूंगा, और उम्मीद है कि एक साल बाद, हम एक साथ एक नया मुझे मनाएंगे। मुझे शुभकामनाएँ दें! यह 2022 की बात है। #YearOfTheBody। जय हो! #KuchBhiHoSaktaHai #HappyBirthdayToMe।

Anupam Kher
Anupam Kher

अभिनेता को पद्म भूषण से नवाजा जा चुका है

Anupam Kher भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान के पूर्व अध्यक्ष और एक भारतीय अभिनेता हैं। वह 500 से अधिक फिल्मों में दिखाई दिए हैं, जिनमें से ज्यादातर हिंदी हैं। उनके नाम पर दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और आठ फिल्मफेयर पुरस्कार हैं।

Anupam Kher

अनुपम खेर को साल 2004 और 2016 में पद्म भूषण पुरस्कार से नवाजा जा चुका है। उन्होंने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत 1982 में फिल्म आगमन से की थी, लेकिन 1984 में आई सारांश उनकी पहली हिट फिल्म मानी जाती है।अनुपम खेर के प्रोजेक्ट की बाते करें को इन दिनों वह अपनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर चर्चा में बने हुए है। फिल्म 11 मार्च को रिलीज होगी। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है जिसके डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री है। 

संबंधित खबरें:

The Kashmir Files: राजनेताओं और कश्मीरी पंडितों के लिए जम्मू में रखी गई ‘द कश्मीर फाइल्स’ की स्पेशल स्क्रीनिंग

Sa Re Ga Ma Pa Winner: बंगाल की Neelanjana Ray बनीं ‘सारेगामापा’ की विनर, ट्रॉफी के साथ मिला इतने लाख का चेक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here