Home Tags Anupam kher foundation

Tag: Anupam kher foundation

Anupam Kher ने सोशल मीडिया पर वीडियो किया शेयर, बोलें- जहां...

0
बॅालीवुड अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। आपको बता दें कि अभिनेता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव करहे है।

Anupam Kher ने 67वें जन्मदिन पर शेयर की धांसू तस्वीर, बताया अपनी...

0
बॅालीवुड अभिनेता Anupam Kher आज अपना 67वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। अभिनेता अब तक के सबसे निपुण अनुभवी कलाकारों में से एक हैं। उनकी एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आती है।

The Kashmir Files: राजनेताओं और कश्मीरी पंडितों के लिए जम्मू में...

0
Anupam Kher स्टारर फिल्म The Kashmir Files इन दिनों चर्चा में बनी हुई है फिल्म के रिलीज से सिर्फ एक हफ्ते पहले द कश्मीर की खास स्क्रीनिंग रखी गई।

The Kashmir Files Trailer: कश्मीरी पंडितों के दर्द को दिखाएगी Anupam...

0
The Kashmir Files Trailer: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स का ट्रेलर आज 21 फरवरी को रिलीज हो गया है। यह फिल्म कश्मीर विद्रोह के इर्द-गिर्द घूमती है।

Anupam Kher की फिल्म ‘The Kashmir Files’ का ट्रेलर इस दिन...

0
बॅालीवुड अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों अपनी नई फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) को लेकर चर्चा में बने हुए है

Anupam Kher की मां ने ‘Pushpa’ के Srivalli गाने पर किया डांस,...

0
Pushpa का क्रेज लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है हाल ही में अभिनेता Anupam Kher की मां दुलारी देवी (Dulari Devi) ने भी पुष्पा के श्रीवल्ली गाने पर जमकर डांस किया

आज ही के दिन घाटी छोड़ने के लिए मजबूर हुए थे...

0
बॅालीवुड अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) सामाजिक मुद्दों (social issues) पर अपनी राय रखने में कभी पीछे नही हटते है

वो लड़की स्‍कूल नहीं गई फिर भी बोलती है फर्राटेदार अंग्रेजी,...

0
Anupam Kher Fondation : बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। उस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा, ''मुझे आरती काठमांडू में एक मंदिर के बाहर मिली। ये वैसे राजस्थान से है। उसने मुझसे कुछ पैसे माँगे। फिर मेरे साथ एक फ़ोटो खिंचवाई। इसके बाद बहुत ही फ़र्राटेदार इंग्लिश में बात की। ये स्कूल जाकर पढ़ना चाहती है। @anupamcares ने इसकी पढ़ाई कि ज़िम्मेदारी ली है । #AnupamKherFondation ''

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!