Anupam Kher ने सोशल मीडिया पर वीडियो किया शेयर, बोलें- जहां खामोश रहना है वहां मुंह खोल जाते हैं

0
286
Anupam Kher
Anupam Kher ने सोशल मीडिया पर वीडियो किया शेयर

बॅालीवुड अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। आपको बता दें कि अभिनेता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव करते हैं। वह अक्सर फोटो और वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह आज के सत्य को बताते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में अभिनेता की खुद की आवाज सुनाई दे रही है।

Anupam Kher ने बताया आज के सत्य को

वीडियो में अनुपम खेर ने बोला- “कहां पर बोलना है और कहां बाल जाते हैं और जहां खामोश रहना है वहां मुंह खोल जाते है। कटा जब शीश सैनिक का तो हम खामोश रहते है कटा जब सीन एक पिक्चर का तो सारे बोल जाते हैं। नई नस्लों के ये बच्चें जमाने भर की सुनते हैं मगर मां बाप कुछ बोले तो बच्चें तुरंत बोल जाते है। बहुत ऊंची दुकानों में जेब कटाटे सब अपनी मगर मजदूर मांगेगा तो सिक्के बोल जाते हैं। ये है आजकल का यथार्थ सत्य”।

अभिनेता अब तक के सबसे निपुण अनुभवी कलाकारों में से एक हैं। उनकी एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आती है। इस वीडियो से पहले अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह अपने बॅाडी को दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में अभिनेता जिम-वियर पहने हुए दिख रहे हैं। आपको बता दें कि इस फोटो के जरिए अभिनेता ने खुद को बर्थडे विश किया था और फैंस को अपनी फिटनेस का राज भी बताया था।

Anupam Kher
Anupam Kher

Anupam Kher भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान के पूर्व अध्यक्ष और एक भारतीय अभिनेता हैं। वह 500 से अधिक फिल्मों में दिखाई दिए हैं, जिनमें से ज्यादातर हिंदी हैं। उनके नाम पर दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और आठ फिल्मफेयर पुरस्कार हैं। अनुपम खेर के प्रोजेक्ट की बाते करें को इन दिनों वह अपनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर चर्चा में बने हुए है। फिल्म 11 मार्च यानी आज रिलीज हो गई है। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है।

यह भी पढ़ें:

Anupam Kher ने 67वें जन्मदिन पर शेयर की धांसू तस्वीर, बताया अपनी फिटनेस का राज

पंजाब चुनाव में Navjot Singh Sidhu के हारने के बाद ट्विटर पर ट्रेंड हुईं Archana Puran Singh, वायरल हुए मीम्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here