नए चेहरों के साथ The Kapil Sharma Show की होगी वापसी, फैन्स ने की सुनील ग्रोवर को लाने की अपील

The Kapil Sharma Show: ग्रोवर ने कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ हवाई जहाज में लड़ाई के बाद 2017 में शो छोड़ दिया था। हालांकि, इसके बाद भी कई दफा दोनों को एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते देखा जाता रहा है।

0
379
The Kapil Sharma Show
The Kapil Sharma Show

The Kapil Sharma Show: टेलीविजन शो द कपिल शर्मा शो (TKSS) एक और सीजन के साथ वापसी कर रहा है। कॉमेडियन, अभिनेता कपिल शर्मा का यह एक कॉमेडी और टॉक शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है। कपिल की टीम ने सोशल मीडिया पर घोषणा की और यह भी खुलासा किया कि इस बार हमें कुछ नए चेहरे देखने को मिल सकते हैं। उन्होंने लिखा, “भारतीय टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय शो द कपिल शर्मा शो, एक और सीजन लेकर आ रहा है। उन्होंने यह भी लिखा कि इस बार शो में नए चेहरे देखने को मिलेंगे।

download 47 1
The Kapil Sharma Show

The Kapil Sharma Show: फैन्स को डॉक्टर मशहूर गुलाटी का इंतजार

कपील के इस सोशल मीडिया पोस्ट के कमेंट सेक्शन में प्रशंसकों ने बाढ़ ला दी है। यूजर्स उम्मीद कर रहे हैं कि इस नए शो में सुनील ग्रोवर उर्फ ​​डॉक्टर मशहूर गुलाटी शो में वापसी करेंगे। प्रशंसकों में से एक ने लिखा, “हमें कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर की याद आती है।” एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “अगर डॉक्टर गुलाटी टीकेएसएस में वापस आ जाते हैं तो इसका स्तर दूसरे स्तर पर चला जाता है।”

kapil sharma show returns 1626618426568 1626618439629
The Kapil Sharma Show

इंडियाज लाफ्टर चैंपियन में दिखे थे डॉक्टर मशहूर गुलाटी

हालांकि सुनील ने टीकेएसएस में लौटने की बात नहीं की है, लेकिन उन्हें इंडियाज लाफ्टर चैंपियन में डॉक्टर मशहूर गुलाटी के रूप में वापसी करते देखा गया है। हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं इसे अपने लिए करना चाहता था। मुझे लंबे समय के बाद डॉक्टर मशहूर गुलाटी के रूप में तैयार होने में मजा आया। यह केवल एक एपिसोड के लिए था। बस इतना ही, और मुझे यह पसंद है।”

बता दें कि ग्रोवर ने कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ हवाई जहाज में लड़ाई के बाद 2017 में शो छोड़ दिया था। हालांकि, इसके बाद भी कई दफा दोनों को एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते देखा जाता रहा है। लड़ाई के बाद सुनील कभी भी शो में वापस नहीं आए।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here