Anupam Kher की फिल्म ‘The Kashmir Files’ का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, एक्टर ने दी जानकारी

0
358
The Kashmir Files
विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'The Kashmir Files' रिलीज

बॅालीवुड अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों अपनी नई फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) को लेकर चर्चा में बने हुए है। अब हाल ही में फिल्म के ट्रेलर रिलीज का एलान हो गया है। बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर कल यानी 21 फरवरी को रिलीज होगा। इस बात की जानकारी अनुपम खेर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। द कश्मीर फाइल्स 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Anupam Kher की फिल्म में कश्मीरी पंडित के दर्द को दिखाया जायेगा

इस फिल्म को विवेक अग्निहोत्री ने डायरेक्ट किया है। वहीं फिल्म की रिलीज रोकने के लिए धमकी भरे कॉल और मैसेज आ रहे हैं। अनुपम खेर ने 1990 में हुए कश्मीरी पंडित की दर्दनाक कहानी को फिल्म कश्मीर फाइल्स के जरिए दर्शकों के सामने लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कश्मीर के रहने वाले अभिनेता ने हाल ही में अपने फैंस को इस त्रासदी के बारे में याद दिलाया था।

Anupam Kher
Anupam Kher

त्रासदी के 32 साल होने पर Anupam Kher ने फिल्म कश्मीर फाइल्स से बीटीएस की कई तस्वीरें शेयर की थी। पहली फोटो में अभिनेता का चेहरा नीले और काले रंग के पेंट में ढका हुआ था जबकि उनके चेहरे पर दर्द और तनाव साफ नजर आ रहा है। अगली दो तस्वीरों में उनके चरित्र को अपने लोगों, घर और जमीन को बचाने के लिए क्रूर विरोध करते हुए और बेबस देखा जा सकता हैं।

‘द कश्मीर फाइल्स’ एक सच्ची कहानी है, जो कश्मीरी पंडित की पहली पीढ़ी के पीड़ितों के वीडियो इंटरव्यू पर आधारित है। इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर और पल्लवी जोशी है। बता दें कि यह फिल्म 26 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here