कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? डायेक्टर एस.एस. राजमौली की  बाहुबली आने के बाद फिल्म ने लोगों को इस ससपेंस के साथ अगली फिल्म का इंतजार करने के लिए छोड़ दिया था। इसी बात को जानने के लिए लोग बाहुबली -2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब लोगों का इंतजार खत्म होने जा रहा है।

हाल ही में बाहुबली -2 के पोस्टर लोगों के सामने आया और गुरुवार को बाहुबली-2 का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। ट्रेलर के रिलीज होते ही 24 घंटों के अंदर इसे 5 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज़ मिले हैं। फिल्म को UA का भी सर्टिफिकेट मिल गया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही लोगों में फिल्म को देखने की इच्छा और भी कई ज्यादा बढ़ गई है। फिल्म के दूसरे हिस्से का नाम बाहूबली – द कन्क्लूजन 2 है। ट्रेलर में प्रभास को डबल रोल में देखा जा सकता है, जिसमें वह महेंद्र बाहुबली और उसके पिता अमरेंद्र बाहुबली दोनों के रूप में दिखाई दे रहे हैं। प्रभास के साथ-साथ राणा डग्गूबाती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी, सत्यराज और राम्या कृष्णन लीड कास्ट का हिस्सा हैं।

[vc_video link=”https://www.youtube.com/embed/G62HrubdD6o”]

यह फिल्म हिंदी के साथ तेलुगू, मल्यालम, तमिल समेत कई अंतरराष्ट्रीय भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी। ट्रेलर आने के बाद फिल्म सोशल मीडिया में मुख्य केंद्र बनी हुई है और ट्वीटर पर फिल्म का ट्रेलर ट्रेंड कर रहा है। सिने जगत में फिल्म के ट्रेलर को लेकर उत्साह है।

अपनी खुशी जाहिर करते हुए डायरेक्टर राजामौली ने शुक्रवार की  सुबह ट्वीट कर कहा कि, “फिल्म की सभी भाषाओं के ट्रेलर को फेसबुक और यूट्यूब पर मिलाकर 50 मिलियन (5 करोड़) से ज्यादा व्यूज। किसी भी भारतीय फिल्म का 24 घंटे में सबसे ज्यादा बार देखा गया ट्रेलर।”

फिल्म के ट्रेलर को इतनी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिली हैं जिससे दर्शकों की इस फिल्म को लेकर उम्मीदें बढ़ गई हैं, अब बस इन्तजार है कि ट्रेलर की तरह फिल्म भी ऐसा ही धमाका करे।फिल्म 28 अप्रैल को बड़े परदे पर आ रही है।

देखिये ट्रेलर:-

[vc_video link=”https://www.youtube.com/watch?v=8TKWqedVw6g”]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here